ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहापेट्रोल पंप मैनेजर से लूट का चौथा आरोपी गिरफ्तार

पेट्रोल पंप मैनेजर से लूट का चौथा आरोपी गिरफ्तार

अमरोहा नगर कोतवाली पुलिस ने पेट्रोल पंप मैनेजर से लूट का चौथा आरोपी मुखबिर की सूचना पर मंगलवार को तड़के चार बजे रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। पेट्रोल पंप मैनेजर से 17 सितंबर को दिनदहाड़े लूट की...

पेट्रोल पंप मैनेजर से लूट का चौथा आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाTue, 25 Sep 2018 01:06 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर कोतवाली पुलिस ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मैनेजर से तीन लाख रुपये लूट कर फरार हुए चौथे बदमाश को भी मंगलवार की सुबह दबोच लिया। वह रेलवे स्टेशन से पुलिस के हत्थे चढ़ा।

कलाली स्थित अंशिका पेट्रोल पंप मैनेजर अर्जुन सिंह से 17 सितंबर को दिनदहाड़े तीन लाख रुपये की लूट हुई थी। लूट पेट्रोल पंप मालिक राजवीर सिंह के भतीजों ने करवाई थी। भतीजे समेत तीन बदमाश पुलिस ने अगले दिन गिरफ्तार कर जेल भेज दिए, जबकि नमित और बच्चा पुलिस के हाथ नहीं लगे थे। फरार चल रहे आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही थी।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह को मंगलवार की तड़के चार बजे मुखबिर ने सूचना दी कि लूट का आरोपी नमित रेलवे स्टेशन पर खड़ा है। कोतवाल के निर्देश पर टीपी नगर चौकी इंचार्ज मनोज कुमार पुलिस के साथ पहुंचे और लूट के आरोपी को दबोच लिया। पुलिस हत्थे चढ़े बदमाश से पूछताछ कर रही है। टीपी नगर चौकी इंचार्ज ने बताया कि अब सिर्फ बच्चा ही पकड़ से बाहर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें