ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाट्रांसफार्मर चोरी करके बिजली विभाग को लगाया पांच लाख का चूना

ट्रांसफार्मर चोरी करके बिजली विभाग को लगाया पांच लाख का चूना

चोरों ने एमडीए कालोनी से 250 एमवीए का ट्रांसफार्मर चोरी करके बिजली विभाग को करीब पांच लाख रुपये का चूना लगा दिया। चोरों ने सोमवार की रात को चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने...

ट्रांसफार्मर चोरी करके बिजली विभाग को लगाया पांच लाख का चूना
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाTue, 04 Feb 2020 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

चोरों ने एमडीए कालोनी से 250 एमवीए का ट्रांसफार्मर चोरी करके बिजली विभाग को करीब पांच लाख रुपये का चूना लगा दिया। चोरों ने सोमवार की रात को चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। तहरीर पुलिस को दे दी गई है।

पुलिस ने ट्रांसफार्मर चोरी के आरोपी भले ही पकड़ लिए हों लेकिन उनका गैंग अभी भी सक्रिय है। पिछले 15 दिन में ट्रांसफार्मर चोरी की तीन घटनाएं हो चुकी हैं। सोमवार की रात चोरों ने एमडीए में रखा 250 एमवीए का ट्रांसफार्मर चोरी कर लिया। कालोनी के गेट पर सिक्योरिटी गार्ड रहते हैं। चोर कालोनी के पीछे वाली दीवार फांदकर अंदर घुसे तथा बिजली की मेन लाइन काटने के बाद ट्रांसफार्मर चोरी कर लिया। सुबह होने पर घटना की जानकारी हुई। जेई साहब सिंह के मुताबिक ट्रांसफार्मर की कीमत करीब पांच लाख रुपये की थी। एसएसआई प्रमोद पाठक ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने बताया कि तहरीर मिल गई है। रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें