ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाअमरोहा में बुखार बेकाबू, दो युवकों की मौत

अमरोहा में बुखार बेकाबू, दो युवकों की मौत

तहसील क्षेत्र में बुखार के चलते दो युवकों की मौत हो गई। पीड़ित परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। इसके साथ ही माह के भीतर बुखार से मरने वालों की संख्या 8 हो गई...

अमरोहा में बुखार बेकाबू, दो युवकों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाWed, 25 Sep 2019 11:23 PM
ऐप पर पढ़ें

तहसील क्षेत्र में बुखार के चलते दो युवकों की मौत हो गई। पीड़ित परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। इसके साथ ही माह के भीतर बुखार से मरने वालों की संख्या 8 हो गई है।

नगर के मोहल्ला हिरनवाला निवासी फहीमुद्दीन पुत्र हाजी अनवार को सामवार शाम से बुखार आ रहा था। निजी चिकित्सकों के यहां उपचार कराया। सुधरने की बजाए हालत बिगड़ती चली गई। परिजन दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लेकर पहुंचे। मंगलवार शाम उपचार पूर्व ही करीब 40 वर्षीय फहीमउद्दीन की मौत हो गई। इसके साथ ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के परिवार में पत्नी, दो बेटे व तीन बेटी हैं। उधर थाना आदमपुर के गांव ओगपुरा निवासी कुंवरसेन पुत्र बालमुकुंद को करीब एक सप्ताह से बुखार आ रहा था। कस्बे के निजी चिकित्सक के यहां उपचारा कराया लेकिन आराम नहीं हुआ। मंगलवार रात करीब 28 वर्षीय कुंवरसेन की मौत हो गई। परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार में पत्नी व तीन बच्चे हैं। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। वह खेती करके परिवार की आजीविका चला रहा था। गौरतलब है कि बुखार से सितंबर माह में तहसील क्षेत्र में छह मौत पहले हो चुकी हैं। लोगों में दहशत फैली हुई है। इसके बाद भी स्वास्थ्य विभाग हरकत में नहीं आया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें