ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहानौकरी के नाम पर ठगी करने वाला फर्जी सिपाही गिरफ्तार नहीं

नौकरी के नाम पर ठगी करने वाला फर्जी सिपाही गिरफ्तार नहीं

हसनपुर में नौकरी लगवाने के नाम पर लोगों से ठगी करने का आरोपी फर्जी सिपाही गिरफ्तार नहीं हो सका है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई...

नौकरी के नाम पर ठगी करने वाला फर्जी सिपाही गिरफ्तार नहीं
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 10 Apr 2021 12:50 PM
ऐप पर पढ़ें

हसनपुर में नौकरी लगवाने के नाम पर लोगों से ठगी करने का आरोपी फर्जी सिपाही गिरफ्तार नहीं हो सका है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।

रहरा थाना क्षेत्र के गांव बुरावली निवासी मोहनलाल का कहना है कि उसके बेटे हरिओम ने गागटकोला डिब पर कोचिंग सेंटर चलाया था, जिसमें दौलतपुर निवासी राहुल कुमार पुत्र राजपाल गुर्जर ने भी कोचिंग की थी। वर्ष 2019 में राहुल ने बताया कि उसका पुलिस में नंबर आ गया है। वह पुलिस की वर्दी पहन कर भी रहने लगा। उसने मोहनलाल से कहा कि वह हरिओम को सहायक अध्यापक बनवा देगा। इसके लिए 10 लाख रुपये की मांग की। मोहनलाल ने गांव में जाकर पता किया तो सामने आया कि राहुल पुलिस में भर्ती नहीं है। वह वर्दी पहन कर लोगों को ठग रहा है। उसने नौकरी लगवाने का झांसा देकर कई महिलाओं का शोषण भी किया है। मोहनलाल ने थाने में तहरीर दी। तहरीर के आधार पर राहुल कुमार पुत्र राजपाल गुर्जर निवासी दौलतपुर के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद से आरोपी घर से फरार हो गया है। उसने पुलिस के नाम पर भी धोखाधड़ी की है, इसलिए उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें