ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहालिफाफा गैंग ने दंपति से तीन लाख रुपये और सोने के जेवर हड़पे, केस दर्ज

लिफाफा गैंग ने दंपति से तीन लाख रुपये और सोने के जेवर हड़पे, केस दर्ज

गजरौला, संवाददाता । दंपति को कार में लिफ्ट देकर लिफाफा गैंग ने अपना शिकार बना लिया। उनसे तीन लाख रुपये और सोने के जेवर हड़प लिए गए। आरोपियों ने...

लिफाफा गैंग ने दंपति से तीन लाख रुपये और सोने के जेवर हड़पे, केस दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाTue, 28 May 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

दंपति को कार में लिफ्ट देकर लिफाफा गैंग ने अपना शिकार बना लिया। उनसे तीन लाख रुपये और सोने के जेवर हड़प लिए गए। आरोपियों ने तमंचा दिखाकर दोनों को धमकाया तथा गजरौला में हाईवे किनारे कार से उतारकर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज की है।
रजबपुर थाना क्षेत्र के पपसरा गांव निवासी दौलत सिंह की बेटी ज्योति नोएडा में रहती है। दौलत सिंह और उनकी पत्नी बेबी रविवार को बेटी से मिलने के लिए नोएडा जा रहे थे। वह जोया में खड़े होकर सवारी का इंतजार कर रहे थे, तभी एक कार आकर रुकी। उसमें सवार दो लोगों ने दंपति से नोएडा चलने के बारे में पूछा और अपनी कार में लिफ्ट दे दी। झनकपुरी के पास कार में सवार एक व्यक्ति ने आगे चेकिंग होने की बात कहते हुए अपनी जेब में रखे 18 हजार रुपये लिफाफे में रखे। साथ ही दौलत सिंह से भी रुपये लिफाफे में रखने की बात कही। दौलत ने अपनी जेब से तीन लाख रुपये निकालकर लिफाफे में रख दिए। उनकी पत्नी को भी झांसे में लेकर सोने की चेन और अंगूठी लिफाफे में रखवा ली। कुंडल नहीं रखने पर आरोपी ने महिला को तमंचा दिखाया तथा धमकाकर सोने के कुंडल भी लिफाफे में रखवा लिए। आरोप है कि औद्योगिक चौकी क्षेत्र में दंपति को कार से उतारकर आरोपी फरार हो गए। दौलत सिंह ने कार का नंबर नोट कर लिया था। प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। नंबर प्लेट से कार की जांच की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।