ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाअमरोहा में पुलिसकर्मियों को फल बांटकर किया उत्साहवर्धन

अमरोहा में पुलिसकर्मियों को फल बांटकर किया उत्साहवर्धन

शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के कारण सील किए गए इलाकों में ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों का आला अधिकारियों ने फल देकर उत्साहवर्धन किया। मुस्तैद पुलिस कर्मियों को और बेहतर ढंग से ड्यूटी करने के...

अमरोहा में पुलिसकर्मियों को फल बांटकर किया उत्साहवर्धन
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 02 May 2020 12:05 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के कारण सील किए गए इलाकों में ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों का आला अधिकारियों ने फल देकर उत्साहवर्धन किया। मुस्तैद पुलिस कर्मियों को और बेहतर ढंग से ड्यूटी करने के लिए प्रेरित किया गया।

कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के कारण शहर का मोहल्ला नल, सराय कोहना, दानिशमन्दान समेत कई अन्य इलाके सील हैं। बैरियर लगाकर लोगों का प्रवेश संबंधित इलाकों में रोका जा रहा है। दिन-रात पुलिस बल की तैनाती इन इलाकों में सोशल डिस्टेंसिंग व लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए की गई है। इसके अलावा कवारंटीन सेंटरों पर भी पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। ड्यूटी की व्यस्तता के बीच कईं बार समय पर चाय-नाश्ता तक पुलिस कर्मियों को नहीं मिल पाता। ऐसे में मानसिक और शारीरिक दोनों रूप में पुलिस कर्मियों के सामने मुश्किल खड़ी हो रही है। इस सबके बीच शहर कोतवाली पुलिस ने अनूठी पहल की। आला अधिकारियों ने हॉटस्पॉट इलाकों के साथ ही क्वारंटीन सेंटरों का दौरा कर ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को फल वितरण किया। शहर कोतवाल रविंद्र सिंह ने कहा कि मुश्किल इस वक्त में लगातार ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों के साथ आला अधिकारी हर वक्त खड़े हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें