ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाहादसों का सबब बने नीचे लटके बिजली तार

हादसों का सबब बने नीचे लटके बिजली तार

-शहर के कई मोहल्लों में बनी समस्या, गर्मी के बीच लाइनों में हो रहे फाल्ट -शहर के कई मोहल्लों में बनी समस्या, गर्मी के बीच लाइनों में हो रहे...

हादसों का सबब बने नीचे लटके बिजली तार
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाMon, 23 May 2022 12:40 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर में नीचे लटके जर्जर बिजली तार हादसों का सबब बने हैं। विभागीय अफसर समाधान की सुध नहीं ले रहे हैं। कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। गर्मी के मौसम में इन तारों में आए दिन फाल्ट भी हो रहे हैं।

शहर में बस्ती मार्ग, मंडी समिति मार्ग, मायापुरी, जलालनगर, शिवपुरी, गंगानगर, मूंगफली मिल, चौपला, सुल्ताननगर, अल्लीपुर, बुध बाजार समेत अन्य कई मोहल्लों में जर्जर बिजली तार नीचे लटके हैं। आए दिन फाल्ट हो रहे हैं। घंटों तक बिजली गुल रहती है, कई हादसे भी हो चुके हैं। आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बावजूद इसके विभागीय अफसर इस ओर गंभीर नहीं हैं। जानकारी के बाद भी समस्या के समाधान की दिशा में प्रयास नहीं किया जा रहा है। जर्जर तार बदलवाने की आम लोगों की मांग को अनसुना किया जा रहा है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले बुध बाजार में फाल्ट हो गया था, गनीमत रही कि बड़ा हादसा टल गया।

जर्जर खंभों से भी हादसों का खतरा

गजरौला। शहर में जर्जर तारों के अलावा कई स्थानों पर खंभे भी जर्जर हैं। हादसों का खतरा बना रहता है। मंडी समिति मार्ग, बस्ती मार्ग व स्टेशन मार्ग पर बिजली के कई खंभे जड़ से जर्जर हो चुके हैं। लोगों ने इन खंभों को बदलवाने की मांग कई बार की लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो सका।

शहर में निरीक्षण कर जर्जर खंभों को चिन्हित किया जाएगा। इन खंभों के अलावा जर्जर तार भी बदलवाए जाएंगे।

नीरज कुमार, अधिशासी अभियंता

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें