ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाभाकियू की पंचायत में गूंजी बिजली की समस्या

भाकियू की पंचायत में गूंजी बिजली की समस्या

गंगेश्वरी क्षेत्र के गांव चंदनपुर खादर में आयोजित भारतीय किसान यूनियन की पंचायत में बिजली की समस्या को प्रमुखता से उठाया गया। कई गांवों को शेड्यूल...

भाकियू की पंचायत में गूंजी बिजली की समस्या
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाWed, 04 Aug 2021 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

हसनपुर। संवाददाता

गंगेश्वरी क्षेत्र के गांव चंदनपुर खादर में आयोजित भारतीय किसान यूनियन की पंचायत में बिजली की समस्या को प्रमुखता से उठाया गया। कई गांवों को शेड्यूल की एक तिहाई बिजली न मिलने की बात कही। व्यवस्था में सुधार न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

ब्लॉक अध्यक्ष गंगेश्वरी टीटू त्यागी ने कहा कि ढवारसी व बुरावली बिजलीघर से संबंधित गांवों में बिजली किल्लत बनी हुई है। शेड्यूल की एक तिहाई बिजली भी नहीं मिल रही। बरसात के मौसम में बिजली किल्लत किसी भी समझ में नहीं आ रही। अधिकारी दावा कर रहे थे कि बरसात होने पर बिजली आपूर्ति में सुधार हो जाएगा, जबकि ऐसा नहीं हुआ। अभी तक चीनी मिलों द्वारा बकाया गन्ना भुगतान न करने पर रोष जताया। मय ब्याज भुगतान की मांग की। यूपी ग्रामीण प्रथमा बैंक काई मुस्तकम में आधार कार्ड बनाने के दौरान वसूली का आरोप लगाया। कहा कि पचास रुपये की रसीद देकर 200 रुपये तक एक आधार कार्ड पर वसूले जा रहे हैं। समाधान न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। इस मौके पर महेश पहलवान, समरपाल सिंह, रफीक अहमद, भूरे, निगम त्यागी, चंद्रपाल सिंह, मोहनलाल भारती, जयचंद्र सिंह व गुली सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें