ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाअमरोहा में आंधी में टूटे बिजली के तार, कई इलाकों में रातभर गुल रही बिजली

अमरोहा में आंधी में टूटे बिजली के तार, कई इलाकों में रातभर गुल रही बिजली

जनपद में रविवार रात आई तेज आंधी से बिजली विभाग को बड़ा नुकसान हुआ है। आंधी की वजह से जगह-जगह बिजली लाइनों पर पेड़ टूटकर गिर गए। बिजली आपूर्ति ठप हो गई। देर रात तक जिले के शहरी इलाकों की बिजली तो...

अमरोहा में आंधी में टूटे बिजली के तार, कई इलाकों में रातभर गुल रही बिजली
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाMon, 04 May 2020 11:34 AM
ऐप पर पढ़ें

जनपद में रविवार रात आई तेज आंधी से बिजली विभाग को बड़ा नुकसान हुआ है। आंधी की वजह से जगह-जगह बिजली लाइनों पर पेड़ टूटकर गिर गए। बिजली आपूर्ति ठप हो गई। देर रात तक जिले के शहरी इलाकों की बिजली तो सुचारू कर दी गई लेकिन ग्रामीण इलाकों में बिजली रातभर गुल रही। ग्रामीण उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ा।

बिजली विभाग को आंधी से सबसे ज्यादा नुकसान ग्रामीण इलाकों में हुआ है। जिले में कईं स्थानों पर बिजली तार टूटने के साथ ही बिजली के खंभे भी टूट गए। आरोप है कि समय रहते विभागीय स्तर पर गड़बड़ी को दुरुस्त करने के लिए अतिरिक्त कर्मचारियों को काम पर नहीं लगाया गया। मौजूद संसाधन व आउटसोर्सिंग कर्मियों से ही लाइन दुरुस्त करवाई जा रहीं हैं।

नगरीय इलाकों में रविवार देर रात बिजली व्यवस्था दुरुस्त करा दी गई, लेकिन ग्रामीण इलाकों में बिजली व्यवस्था दुरुस्त नहीं होने से रातभर अंधेरा छाया रहा। उपभोक्ताओं की शिकायत पर भी कोई सुनवाई नहीं की गई। नतीजा सोमवार सुबह दस बजे तक भी संबंधित इलाकों में बिजली आपूर्ति दुरुस्त नहीं की जा सकी। पेयजलापूर्ति भी ठप हो गई। उपभोक्ताओं को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें