ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहानशे में धुत सिपाही ने घर में घुसकर युवती से की छेड़छाड़, निलंबित

नशे में धुत सिपाही ने घर में घुसकर युवती से की छेड़छाड़, निलंबित

गजरौला (अमरोहा), संवाददाता। नशे में धुत सिपाही ने बुधवार की सुबह घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ कर दी। युवती का शोर सुनकर पहुंचे परिजनों एवं...

नशे में धुत सिपाही ने घर में घुसकर युवती से की छेड़छाड़, निलंबित
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाThu, 22 Feb 2024 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

नशे में धुत सिपाही ने बुधवार की सुबह घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ कर दी। युवती का शोर सुनकर पहुंचे परिजनों एवं मोहल्लेवासियों ने सिपाही को बंधक बनाकर पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिपाही को बंधनमुक्त कराते हुए मेडिकल कराया। पीड़िता युवती ने खुद थाने पहुंचकर आरोपी सिपाही के खिलाफ तहरीर दी है। इसके एसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया है।
जानकारी के अनुसार गजरौला थाने में तैनात सिपाही विपिन पाल शहर के मोहल्ला मायापुरी में किराये पर कमरा लेकर रहता था। फिलहाल, बीते कुछ समय से वह माल गोदाम मार्ग पर किराये के कमरे में रह रहा था। आरोप है कि विपिन मोहल्ला मायापुरी निवासी एक युवती को फोन कर परेशान करता था। वह बुधवार सुबह भी युवती के घर आ पहुंचा और छेड़छाड़ की। युवती के शोर मचाने पर उसके दो भाई तथा मोहल्लेवासी मौके पर पहुंच गए।

भीड़ ने सिपाही विपिन को घर में बंधक बनाकर पिटाई शुरू कर दी। इस पर हंगामा खड़ा हो गया। सूचना पाकर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौजूद लोगों के विरोध के बीच पुलिस टीम ने बमुश्किल सिपाही को बंधन मुक्त कराया। इसी बीच युवती के भाई ने एसपी को फोन कर सारा घटनाक्रम बता दिया। इसके बाद सिपाही का मेडिकल कराया गया। एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि सिपाही विपिन पाल को निलंबित कर दिया गया है। मामले में विभागीय जांच जारी है।

सिपाही की गाली-गलौज की ऑडियो भी हुई वायरल

गजरौला। आरोपी सिपाही विपिन ने पीड़िता युवती के भाई के साथ भी फोन पर गाली-गलौज की थी। ऑडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई है। सिपाही युवती के भाई के साथ गाली-गलौज करने के अलावा एक एसआई को भी गाली दे रहा है। एसपी ने भी मामले का संज्ञान लिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें