ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाकुत्तों ने दादा-पोती पर किया हमला, गंभीर

कुत्तों ने दादा-पोती पर किया हमला, गंभीर

हसनपुर (अमरोहा) संवाददाता। आवारा कुत्तों के झुंड ने बाजार से घर लौट रहे दादा-पोती पर हमला कर दिया। उनको जगह- जगह से नोंचकर बुरी तरह घायल कर दिया।...

कुत्तों ने दादा-पोती पर किया हमला, गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाTue, 28 May 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

आवारा कुत्तों के झुंड ने बाजार से घर लौट रहे दादा-पोती पर हमला कर दिया। उनको जगह- जगह से नोंचकर बुरी तरह घायल कर दिया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बमुश्किल दोनों को बचाते हुए सीएचसी में भर्ती कराया। आए दिन आबादी पर हो रहे कुत्तों के हमलों से ग्रामीणों में रोष है।
कोतवाली क्षेत्र के गंगाचोली गांव निवासी धर्मवीर सिंह अपनी आठ वर्षीया पोती योगिता के साथ सोमवार को पास ही एक दुकान से सामान लेकर घर लौट रहे थे। धर्मवीर के मुताबिक इसी दौरान चार-पांच कुत्तों ने उन पर हमला बोल दिया। कुत्तों के काटने से दोनों जख्मी हो गए। चीख पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से कुत्तों को भगाते हुए धर्मवीर और योगिता का नगर सीएचसी में उपचार कराया। ग्रामीणों का कहना है कि गांव में आवारा कुत्तों का झुंडा घूमता रहता है। कुत्ते पहले भी कई लोगों को काटकर घायल कर चुके हैं। बता दें कि दो दिन पहले भी मनोटा के पास नर्सरी पर जंगली कुत्तों के झुंड ने दुधमुंही बच्ची को नोचकर मौत के घाट उतार दिया था। एसडीएम ने जंगली और आवारा कुत्ते पकड़वाने के लिए टीम गठित की थी लेकिन, अभी तक टीम ने काम शुरू ही नहीं किया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।