ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाडिडौली पुलिस ने लग्जरी कार में गोमांस ले जाते तस्कर पकड़ा

डिडौली पुलिस ने लग्जरी कार में गोमांस ले जाते तस्कर पकड़ा

डिडौली कोतवाली पुलिस ने संभल लग्जरी कार में दो कुंतल गोमांस ले जाते तस्कर को दबोच लिया, जबकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। पकड़ा गया व फरार गोतस्कर कोतवाली के पायंती कलां निवासी हैं।...

डिडौली पुलिस ने लग्जरी कार में गोमांस ले जाते तस्कर पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 24 Jan 2020 11:52 AM
ऐप पर पढ़ें

डिडौली कोतवाली पुलिस ने संभल लग्जरी कार में दो कुंतल गोमांस ले जाते तस्कर को दबोच लिया, जबकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। पकड़ा गया व फरार गोतस्कर कोतवाली के पायंती कलां निवासी हैं। दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार की सुबह संभल चौराहा पर लग्जरी कार को कब्जे में कर चालक को पकड़ लिया, लेकिन उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा। अंदर कार में मांस लदा देख पुलिस के पैरों तले की जमीन खिसक गई। पकड़े गए तस्कर ने अपना नाम फैसल पुत्र जाकिर कुरैशी निवासी पायंती कलां बताया। फरार हुआ साथी नासिर पुत्र कल्लू भी उसी के गांव का है। कार और पकड़े गए आरोपी को कोतवाली लाया गया। पुलिस ने पशु चिकित्सक बुलाकर मांस का परीक्षण कराया। पशु चिकित्सक ने गोवंसीय मांस होने की पुष्टि की। पुलिस ने गोतस्करों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। डिडौली कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने बताया कि दो कुंतल गोवंशीय मांस संग तस्कर को पकड़ा है। वह मांस को कार में ले जा रहा था। उसका साथी हाथ नहीं लगा है। आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें