ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाकोरोना काल में निजी स्कूलों को आर्थिक संकट से उबारने की मांग

कोरोना काल में निजी स्कूलों को आर्थिक संकट से उबारने की मांग

राधा कृष्ण सीनियर सेकेंड्री पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य ने अनलॉक प्रक्रिया के तहत स्कूल न खोले जाने से बनीं समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र...

कोरोना काल में निजी स्कूलों को आर्थिक संकट से उबारने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 24 Jul 2021 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा। संवाददाता

राधा कृष्ण सीनियर सेकेंड्री पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य ने अनलॉक प्रक्रिया के तहत स्कूल न खोले जाने से बनीं समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र प्रेषित किया। समाधान कराने की मांग की। छात्र-छात्राओं के शैक्षिक भविष्य के मद्देनजर स्कूल खोलने की अनुमति देने की मांग की।

पत्र में कहा कि कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के दौरान बने आर्थिक संकट का सामना स्कूल-कॉलेज प्रबंधनों को भी करना पड़ रहा है। स्कूलों के स्तर पर शुल्क निर्धारण व वसूली को लेकर शासन के दिशा निर्देशों का पालन किया जा रहा है लेकिन अभिभावकों का अपेक्षित सहयोग नहीं मिल रहा है। अभिभावक स्कूल फीस जमा नहीं कर रहे हैं‌। आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। शुल्क नहीं मिलने के कारण शिक्षकों व अन्य कर्मचारियों का वेतन भुगतान प्रभावित हुआ है। समस्या का समाधान कराने की मांग की। सरकारी वेतनभोगी कर्मचारियों द्वारा शुल्क भुगतान सुनिश्चित कराने, कर्ज भुगतान की वसूली स्थगित करने, स्कूल वाहनों की वैधता में एक वर्ष की वृद्धि करने, कोविड गाइड लाइन का पालन करते हुए स्कूल संचालन शुरू करने देने की अनुमति देने की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें