Death of young man in accident, Angry people jammed Aligarh route - ससुराल आए युवक की हादसे में मौत, गुस्साए लोगों ने अलीगढ़ मार्ग पर लगाया जाम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ससुराल आए युवक की हादसे में मौत, गुस्साए लोगों ने अलीगढ़ मार्ग पर लगाया जाम

ससुराल आए युवक की हादसे में मौत, गुस्साए लोगों ने अलीगढ़ मार्ग पर लगाया जाम

आदमपुर स्थित ससुराल में साले की बेटी के नामकरण संस्कार में शामिल होने के लिए आए जनपद संभल के थाना रजपुरा क्षेत्र के गांव सिंघोला निवासी बिजेंद्र पुत्र चंदन खड़गवंशी की बाइक को रहरा आदमपुर मार्ग पर ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। हादसे में करीब 30 वर्षीय बिजेंद्र की मौके पर मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि गुरुवार को नामकरण संस्कार में शामिल होने के बाद वह बाइक से किसी रिश्तेदारी में गया था। वहां से ससुराल लौट रहा था कि कस्बे से कुछ पहले ट्रैक्टर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। सुबह में मामा ने बिजेंद्र के मोबाइल नंबर पर फोन किया तो पुलिस ने उसकी मौत की सूचना दी। परिजन व रिश्तेदार एकत्र होकर रहरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए जहां हादसे के बाद पुलिस ने बिजेंद्र के शव को रखा था। पुलिस के प्रति नाराज परिजनों ने रहरा चौकी के ठीक सामने अलीगढ़ मार्ग पर जाम लगा दिया। आरोप लगाया कि पुलिस ने हादसे में बिजेंद्र की मौत की सूचना देना मुनासिब नहीं समझा। दावा किया कि उसकी मौत ट्रैक्टर की टक्कर से हुई थी। ट्रैक्टर चालक को पुलिस ने रात में ही गिरफ्तार कर लिया था, बाद में पैसे लेकर उसे छोड़ दिया गया। इस दौरान करीब साढ़े तीन घंटे तक मार्ग पर जाम लगा रहा और परिजन बिजेंद्र के शव को रखकर हंगामा करते रहे। विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी व अजय कुमार मौके पर पहुंचे। विधायक ने एसपी से फोन पर वार्ता करते हुए एसओ आदमपुर अजीत रोरिया को हटाने के लिए कहा। एसपी ने शाम तक एसओ को हटाने का आश्वासन दिया। इसके बाद जाम खोला जा सका। शव पोस्टमार्टम को भेजा जा रहा है। बिजेंद्र के परिवार में पत्नी व तीन बच्चे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Death of young man in accident, Angry people jammed Aligarh route