ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहासड़क हादसे में घायल कक्षा 2 के छात्र की मौत, मां-भाई नाजुक

सड़क हादसे में घायल कक्षा 2 के छात्र की मौत, मां-भाई नाजुक

अमरोहा के हसनपुर इलाके में बाइकों की भिड़ंत में गंभीर रूप से घायल कक्षा 2 के छात्र की मौत हो गई। मां व भाई की हालत भी नाजुक है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है। थाने में तहरीर दी गई...

सड़क हादसे में घायल कक्षा 2 के छात्र की मौत, मां-भाई नाजुक
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 17 May 2019 10:51 AM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा के हसनपुर इलाके में बाइकों की भिड़ंत में गंभीर रूप से घायल कक्षा 2 के छात्र की मौत हो गई। मां व भाई की हालत भी नाजुक है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है। थाने में तहरीर दी गई है।

जनपद अमरोहा के थाना आदमपुर के गांव निरयावली निवासी संजय खड़गवंशी की पत्नी अमरवती गुरुवार शाम भाई नौ सिंह की बाइक पर घर लौट रही थी। 7 वर्षीय पुत्र अरुण, 9 वर्षीय पुत्र प्रशांत तथा 13 वर्षीय बेटी प्रियंका साथ थे। ग्राम फरोटा में सामने से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। अमरवती तथा बेटे अरुण व प्रशांत घायल हो गए। अरुण के सिर में गंभीर चोट होने की वजह से परिजन उसको आनन-फानन में मेरठ के निजी चिकित्सालय ले गए। देर रात इलाज के दौरान अरूण ने दम तोड़ दिया। प्रशांत व अमरवती का हसनपुर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। शुक्रवार सुबह परिजन अरूण का शव लेकर रहरा सीएचसी पहुंचे। पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम को भेजा है। मृतक अरुण के पिता संजय ने दूसरी बाइक के चालक के खिलाफ तहरीर दे दी है। अरुण श्रीमती लक्ष्मी देवी मेमोरियल इंटर कॉलेज नंगला खादर में कक्षा 2 का छात्र था। अरुण की मौत से मां अमरवती एवं परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि छात्र की मौत हादसे में हुई है। शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें