ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाहसनपुर में डीसीएम चालक के पेट में चाकू मारा, घायल

हसनपुर में डीसीएम चालक के पेट में चाकू मारा, घायल

हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव दयावली खालसा निवासी डीसीएम चालक को उसके दोस्तों ने शराब पिलाने के बाद चाकू मारकर घायल कर दिया। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस को तहरीर दी...

हसनपुर में डीसीएम चालक के पेट में चाकू मारा, घायल
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 13 Jun 2020 12:21 PM
ऐप पर पढ़ें

हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव दयावली खालसा निवासी डीसीएम चालक को उसके दोस्तों ने शराब पिलाने के बाद चाकू मारकर घायल कर दिया। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस को तहरीर दी है।

गांव निवासी दीपक पुत्र गोपाल डीसीएम चालक है। शुक्रवार शाम वह घर लौटा था। आरोप है कि इसके बाद उसके तीन दोस्त उसे शराब पीने के लिए अपने साथ अल्लीपुर खादर में वन विभाग के जंगल की ओर ले गए। इसी बीच आरोपियों ने दीपक के पेट में चाकू घोंपकर लहूलुहान कर दिया और मौके से भाग निकले। दीपक की सूचना पर उसके परिजन मौके पर पहुंचे। उसे घायल हालत में सीएचसी में भर्ती कराया। पीड़ित पक्ष की ओर से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस को तहरीर दी गई है। प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार के मुताबिक किसी बात को लेकर युवकों के बीच झगड़ा हुआ है। हलका दरोगा को मौके पर भेजा गया है। निष्पक्ष जांच व कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें