DA Image
1 दिसंबर, 2020|10:48|IST

अगली स्टोरी

कोरोना : अस्थायी जेल में बंद 24 कैदियों समेत 34 नए पॉजिटिव

कोरोना : अस्थायी जेल में बंद 24 कैदियों समेत 34 नए पॉजिटिव

अमरोहा। कार्यालय संवाददाता

जिले की अस्थायी जेल में बंद 24 कैदियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। जिला प्रशासन के बीच हड़कंप मच गया। आनन-फानन सभी को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर सेनिटाइजेशन कराने के साथ ही संपर्क में आए दूसरे लोगों की सैंपलिंग भी की गई।

सीएमओ डा.सौभाग्य प्रकाश के मुताबिक शनिवार देर शाम तक नोएडा लैब से मिलीं प्रतीक्षारत 316 में से 29 कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव मिलीं। इसके अलावा कुल हुईं 1173 ट्रूनेट व एंटीजन जांच में पांच नए पॉजिटिव केस मिले। नए कोरोना मरीजों में जिले में कोरोना संक्रमण के मद्देनजर बनाई गई अस्थायी जेल में बंद 24 कैदियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। इसके अलावा जोया में दो, अमरोहा में एक, हसनपुर में चार, गजरौला में तीन नए पॉजिटिव केस मिले। शनिवार को जिले से 556 नए सैंपल जांच के लिए नोएडा लैब भेजे गए। स्वास्थ्य अफसरों ने संबंधित इलाकों में सेनिटाइजेशन कराने के साथ ही कोरोना मरीजों के संपर्क में आए अन्य लोगों की सैंपलिंग भी शुरू कर दी है।

अमरोहा में 129 मिठाई विक्रेताओं की कोरोना जांच

अमरोहा। शनिवार को अमरोहा शहर में 129 मिठाई विक्रेताओं की कोरोना जांच की गई। 86 एंटीजन जांच रिपोर्ट निगेटिव मिलीं। इसके अलावा 43 संदिग्ध विक्रेताओं के सैंपल कोरोना जांच के लिए नोएडा लैब भेजे गए। स्वास्थ्य अफसरों ने रोस्टर अनुसार लगातार जांच इसी तरह शहर के अलग-अलग हिस्सों में जारी रखने की बात कही।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Corona 34 new positives including 24 prisoners lodged in temporary prison