ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाबैंक कर्मियों पर 44 हजार के गबन का आरोप, चैयरमेन से की शिकायत

बैंक कर्मियों पर 44 हजार के गबन का आरोप, चैयरमेन से की शिकायत

जनपद की प्रथमा बैंक शाखाओं में एक के बाद एक गबन के आरोपों के नए मामले सामने आ रहे है। अमरोहा, नौगांवा, हसनपुर के बाद अब मंडी धनौरा में भी प्रथमा बैंक कर्मियों पर ग्राहक के खाते से 44 हजार रुपए गबन...

बैंक कर्मियों पर 44 हजार के गबन का आरोप, चैयरमेन से की शिकायत
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाThu, 18 Jan 2018 12:09 AM
ऐप पर पढ़ें

जनपद की प्रथमा बैंक शाखाओं में एक के बाद एक गबन के आरोपों के नए मामले सामने आ रहे है। अमरोहा, नौगांवा, हसनपुर के बाद अब मंडी धनौरा में भी प्रथमा बैंक कर्मियों पर ग्राहक के खाते से 44 हजार रुपए गबन करने का आरोप लगा है। पीड़ित ने बैंक के चैयरमेन व अधिकारियों को शिकायती पत्र देकर मामले की जांच कराने की मांग की है।

मामला मंडी धनौरा के कैसरा गांव स्थित प्रथमा बैंक शाखा का है। क्षेत्र के गांव ढयोटी निवासी विक्रम सिंह पुत्र नत्थू सिंह का प्रथमा बैंक शाखा में बचत खाता है। पीड़ित का आरोप है कि वह बीते दिनों पुत्री की शादी की खरीदारी के लिए खाते से रुपए निकालने बैंक पहुंचा। जब विड्राल भरकर उसने रुपए निकालने को कैशियर को दिया तो उसने खाते में धनराशी नही होने की बात कहते हुए वापस कर दिया। पासबुक में एंट्री कराने पर पता चला कि उसके खाते से 21 फरवरी को 40 हजार और चार मार्च को 4300 रुपए निकाले गए। पीड़ित का आरोप है कि उक्त रुपए निकाले जाने के सम्बंध में पूछने पर बैंक कर्मियों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए शाखा से बाहर निकाल दिया। पीड़ित ने बैंक के चैयरमेन सहित उच्चधिकारियों से पूरे मामले की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें