ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहागैंगरेप की जांच में सुस्ती पर गिरी हसनपुर सीओ पर गाज

गैंगरेप की जांच में सुस्ती पर गिरी हसनपुर सीओ पर गाज

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने हसनपुर सीओ शकील अहमद को हटाकर अपने कार्यालय से अटैच कर दिया है। चर्चाओं के मुताबिक लगातार मिल रही शिकायतों के आधार पर शकील अहमद को हटाया गया है। अजय कुमार को सीओ...

गैंगरेप की जांच में सुस्ती पर गिरी हसनपुर सीओ पर गाज
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाWed, 18 Oct 2017 12:48 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने हसनपुर सीओ शकील अहमद को हटाकर अपने कार्यालय से अटैच कर दिया है। चर्चाओं के मुताबिक लगातार मिल रही शिकायतों के आधार पर शकील अहमद को हटाया गया है। अजय कुमार को सीओ बनाया गया है। एसपी ने सोमवार की देर रात सीओ के क्षेत्र में बदलाव किया।

हसनपुर के सर्किल अफसर शकील अहमद को पुलिस अधीक्षक ने रात में हटाकर अपने कार्यालय से अटैच कर दिया। चर्चाओं के मुताबिक शकील अहमद एसपी की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर रहे थे। हसनपुर कोतवाली के गंगानगर गांव की विवाहिता चांदनी की मौत के प्रकरण में उन पर कई आरोप लगे। लोगों ने यहां तक कहा कि उन्होंने 60 हजार रुपये लेकर समझौता कराया। इसके बाद आदमपुर थाना क्षेत्र में दलित किशोरी के साथ गैंगरेप के आरोपियों को बचाने का भी उन पर आरोप लगा। थाने के एक गांव की किशोरी संग दूसरे समुदाय के दो आरोपियों ने गैंगरेप किया। दोनों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई। आरोपियों ने पीड़ित परिवार को समझौता नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी। सीओ जांच को लटकाए रहे, जिसके कारण आदमपुर थाना पुलिस गैंगरेप के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर पाई। एसपी ने अपने कार्यालय से अटैच चल रहे अजय कुमार को हसनपुर का सीओ बनाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें