DA Image
29 फरवरी, 2020|6:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरों ने महिला कांस्टेबल के घर के ताले तोड़े

चोरों ने महिला कांस्टेबल के घर के ताले तोड़े

चोरों ने महिला कांस्टेबल के घर के ताले तोड़ दिए। घर से सामान चोरी होने का भी अंदेशा है। हालांकि कितना सामान चोरी हुआ है, इसकी जानकारी महिला कांस्टेबल के घर वापस लौटने पर ही हो सकेगी। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पड़ोस के लोगों ने उसके घर में दूसरा ताला लगा दिया है।

शहर में चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। अब चोर पुलिस के घरों को भी निशाना बनाने लगे हैं। बुधवार की रात दरियापुर बुजुर्ग गांव में चोरों ने सीआरपीएफ के जवान के घर को निशाना बनाकर दो लाख रुपये का सामान चोरी करके ले गए थे। गुरुवार की रात चोरों ने आजाद नगर मोहल्ले में महिला कांस्टेबल रीता के घर को निशाना बनाया। रीता फत्तेगपुर छीतरा गांव की रहने वाली हैं। इन दिनों उनकी नियुक्ति सीतापुर जिले में है। शुक्रवार की सुबह पड़ोसी उठे तो घर का ताला टूटा देख रीता को जानकारी दी। घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई। रीता ने बताया कि उनके मकान में काफी सामान रखा था। सीतापुर से वापस लौटने पर ही सामान देखने के बाद ही सही जानकारी हो सकेगी। पड़ोस में रहने वाले एक परिवार ने उनके घर में दूसरा ताला लगा दिया है। पुलिस को तहरीर भी वापस लौटने के बाद ही दी जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: choron ne mahila kaanstebal ke ghar ke taale tode 44 5000 Burglars break the locks of the woman constable s house