ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहागजरौला में चिटफंड कंपनी लोगों के दो करोड़ लेकर फरार

गजरौला में चिटफंड कंपनी लोगों के दो करोड़ लेकर फरार

चिटफंड कंपनी लोगों के करीब दो करोड़ रुपये लेकर फरार हो गई। पीड़ितों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। कार्रवाई कर रकम वापस दिलाने की मांग...

गजरौला में चिटफंड कंपनी लोगों के दो करोड़ लेकर फरार
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाMon, 06 Dec 2021 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

चिटफंड कंपनी लोगों के करीब दो करोड़ रुपये लेकर फरार हो गई। पीड़ितों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। कार्रवाई कर रकम वापस दिलाने की मांग की।

औधोगिक नगरी में चिटफंड कंपनियों द्वारा लोगों के पैसे हड़पने का सिलसिला लगातार जारी है। अभी ऐसी ही एक मामला चर्चाओं में था कि सोमवार को एक नया मामला और सामने आ गया। थाने पहुंचे लोगों ने पुलिस से इस बावत शिकायत दर्ज कराई। बताया कि नगर में नवादा रोड पर संचालित एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के दफ्तर में उन्होंने पैसे जमा कराए थे। कंपनी कर्मचारियों ने पैसे दोगुने करने की बात कहकर उनके खाते खोले थे। कंपनी का दफ्तर अब बंद है। बताया कि कंपनी प्रबंधन स्थानीय लोगों के करीब दो करोड़ रुपये लेकर फरार हो गए हैं। कंपनी के एजेंटो ने मुरादाबाद स्थित हेड ऑफिस में संपर्क किया तो वहां भी दफ्तर बंद निकला। स्थानीय निवासी शंकर सिंह, सुदेश कुमार, रमेश देवी, विजयपाल सिंह, रतिया देवी, सुनीता का आरोप है कि कंपनी अधिकारियों को नगर के कुछ लोगों ने संरक्षण दे रखा था। पुलिस ने मामले में शिकायत कर जांच व कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस अधिकारियों ने शिकायत के आधार पर जांच कर कर्रवाई करने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें