ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहामेडिकल स्टोर से नकदी, नर्सरियों से कीमती पौधे चोरी करने के आरोपी पकड़े

मेडिकल स्टोर से नकदी, नर्सरियों से कीमती पौधे चोरी करने के आरोपी पकड़े

हसनपुर नगर के रहरा अड्डे के नजदीक स्थित मेडिकल स्टोर में नकब लगाकर नकदी व सामान समेत सिहाली जागीर क्षेत्र में कई नर्सरियों से महंगे पौधे चोरी करने...

मेडिकल स्टोर से नकदी, नर्सरियों से कीमती पौधे चोरी करने के आरोपी पकड़े
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाMon, 06 Dec 2021 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

हसनपुर नगर के रहरा अड्डे के नजदीक स्थित मेडिकल स्टोर में नकब लगाकर नकदी व सामान समेत सिहाली जागीर क्षेत्र में कई नर्सरियों से महंगे पौधे चोरी करने के आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। नकदी व कीमती पौधे बरामद किए गए हैं।

नगर के रहरा अड्डे के नजदीक मेडिकल स्टोर में शनिवार रात नकब लगाकर गल्ले से करीब चार हजार रुपये का सामान चोरी कर लिया गया था। चोर मेडिकल स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी निकालकर ले गए थे। पुलिस ने मौका मुआयना किया था। उधर, मनोटा व सिहाली जागीर क्षेत्र में स्थित जुल्फिकार, राशिद, गुलवेज व सरताज अली की नर्सरी से बाइक सवार चोरों ने कीमती पौधे चोरी कर लिए थे। प्रभारी निरीक्षक पीके चौहान ने बताया कि गश्त के दौरान मनोटा पुल के पास से सुखदेव पुत्र नरपत व सुमित पुत्र उमेश निवासी गांव मनोटा को पकड़ा गया। उन्होंने मेडिकल स्टोर व नर्सरियों में चोरी करना स्वीकार किया। आरोपियों से तमंचा व कारतूस के संग छह पेड़ साईकस, चार पेड़ मधुकामनी व छह पेड़ चीकू के बरामद हुए हैं। पेड़ों को चोरी करने के बाद सस्ती कीमत पर मनोटा के एक नर्सरी स्वामी को बेच दिया जाता था। आरोपी गजरौला में किराए के कमरे पर रहते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें