ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाबुर्का पहनकर घूम रहे युवक को पकड़ा, नकाब हटाने पर खुला राज

बुर्का पहनकर घूम रहे युवक को पकड़ा, नकाब हटाने पर खुला राज

बुर्का पहनकर शुक्रवार की शाम को बाजार में महिलाओं के बीच में घूम रहे युवक पर शक होने पर दुकानदारों ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने...

बुर्का पहनकर घूम रहे युवक को पकड़ा, नकाब हटाने पर खुला राज
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 03 Dec 2022 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा। संवाददाता

बुर्का पहनकर शुक्रवार की शाम को बाजार में महिलाओं के बीच में घूम रहे युवक पर शक होने पर दुकानदारों ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बुर्कानशीं युवक को पकड़कर तलाशी ली तो उसके पास से एक तमंचा भी बरामद हुआ। पुलिस का दावा है कि युवक बुर्का पहन कर महिलाओं के बीच में उनकी जेब काटने की फिराक में था। पुलिस ने आरोपी का चालान कर दिया है।

शहर के मेन बाजार में शुक्रवार की शाम को एक बुर्कानशीन पर दुकानदारों को शक हुआ था। हाव-भाव और चाल-ढाल से उसके पुरुष होने की शंका पर उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। वह बुर्कानशीन दुकानों पर खरीदारी कर रही महिला ग्राहकों के बीच में घुस रही थी। मौके पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस ने बुर्कानशीन को पकड़ लिया। जब नकाब हटाया तो वह युवक निकला। जींस-टीशर्ट के ऊपर उसने बुर्का पहन रखा था। तलाशी में उसके पास तमंचा भी मिला। पुलिस के मुताबिक वह शातिर जेबकतरा है। बुर्का पहन कर बाजार में महिलाओं के पर्स से पैसे चोरी करने की फिराक में था। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम इमरान निवासी मोहल्ला इस्लामनगर बताया। सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर चालान कर दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें