ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाकालाबाजारी के शक में चावल से भरा कैंटर पकड़ा, जांच शुरू

कालाबाजारी के शक में चावल से भरा कैंटर पकड़ा, जांच शुरू

अतरासी से हरियाणा के लिए भरकर जा रहा था चावल, राशन का चावल होने के शक में पकड़ाअतरासी से हरियाणा के लिए भरकर जा रहा था चावल, राशन का चावल होने के शक...

कालाबाजारी के शक में चावल से भरा कैंटर पकड़ा, जांच शुरू
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSun, 13 Jun 2021 03:30 AM
ऐप पर पढ़ें

गजरौला। संवाददाता

कालाबाजारी के शक में चावल से भरा कैंटर पुलिस ने पकड़ा। जानकारी पर पूर्ति विभाग के साथ सेल टेक्स, मंडी समिति व उप जिलाधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं। कैंटर में 198 कुंतल चावल पकड़ा गया है। फिलहाल कैंटर पुलिस की सुपुर्दगी में है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

शुक्रवार की रात मुखबिर द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस ने हाईवे पर चेकिंग शुरू कर दी। पुलिस को देखकर चालक ने कैंटर की रफ्तार बढ़ा दी। पुलिस द्वारा रोकने पर कैंटर नहीं रोका। पुलिस ने पीछा करके कुछ ही दूरी पर कैंटर पकड़ लिया। तलाशी लेने पर कैंटर में चावल भरा हुआ था। राशन का चावल भरा होने के शक में कैंटर पकड़ा गया। सूचना मिलने पर पूर्ति विभाग की टीम थाने पहुंची तथा मामले की जांच शुरू कर दी। शनिवार को एसडीएम मांगेराम चौहान, तहसीलदार, सेलटेक्स विभाग व पूर्ति विभाग की टीम ने मामले की जांच शुरू की। बताते हैं कि मौके से चावल की खरीदारी संबंधी कोई कागज नहीं मिला है। पूर्ति निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। देर रात तक जांच पूरी होगी। इसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। उधर प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पूर्ति विभाग की टीम जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें