ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाअमरोहा में प्रत्याशी 14 एजेंट से अधिक नहीं बनवा सकेंगे

अमरोहा में प्रत्याशी 14 एजेंट से अधिक नहीं बनवा सकेंगे

उपचुनाव की मतगणना पर प्रत्याशी व उनके अभिकर्ता भी नजर रख सकेंगे। लेकिन मतगणना स्थल के अंदर प्रत्याशी या फिर अभिकर्ता में से एक ही अंदर जा सकेगा।...

अमरोहा में प्रत्याशी 14 एजेंट से अधिक नहीं बनवा सकेंगे
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 06 Nov 2020 10:23 AM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा। निज संवाददाता

उपचुनाव की मतगणना पर प्रत्याशी व उनके अभिकर्ता भी नजर रख सकेंगे। लेकिन मतगणना स्थल के अंदर प्रत्याशी या फिर अभिकर्ता में से एक ही अंदर जा सकेगा। दोनों एक साथ नहीं जा सकेंगे। प्रत्याशी अभिकर्ता बनवाने की तैयारियों में जुट गए हैं। एक प्रत्याशी 14 एजेंट से अधिक एजेंट नहीं बनवा सकेंगे। आरओ स्तर से अभिकर्ता बनाने की प्रक्रिया पूरी होगी।

दस नवंबर को उप चुनाव की मतगणना होगी। मतगणना की तैयारियां शुरू हो गई हैं। प्रशासन से सभी तैयारियों का खाका खींचते हुए तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। वोटों की गिनती पर सीसी टीवी कैमरे से नजर रखी जाएगी। प्रत्याशी और उनके अभिकर्ता भी मतगणना पर नजर रख सकेंगे। प्रत्याशी अभिकर्ता बनवाने में जुट गए हैं। प्रत्याशी 14 अभिकर्ता से ज्यादा नहीं बनवा सकेंगे। एक टेबिल पर एक ही एजेंट नजर रखेगा। एक से अधिक एजेंट नहीं रह सकेगा। मतगणना स्थल पर प्रत्याशी व अभिकर्ता दोनों एक साथ अंदर नहीं जा सकेंगे। एक बार में एक को ही प्रवेश मिलेगा। आरओ स्तर से अभिकर्ता की प्रक्रिया को पूरा करना होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें