ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहारजबपुर में बीफार्मा के छात्र की सड़क हादसे में मौत

रजबपुर में बीफार्मा के छात्र की सड़क हादसे में मौत

रजबपुर थाना क्षेत्र में बीफार्मा के छात्रा की बाइक सड़क पर बजरी के चलते फिसल गई। सामने से आए वाहन ने बाइक को कुचल दिया। छात्र की मौत हो गई। उसका साथी...

रजबपुर में बीफार्मा के छात्र की सड़क हादसे में मौत
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाThu, 29 Oct 2020 03:44 PM
ऐप पर पढ़ें

रजबपुर। हिन्दुस्तान संवाद

रजबपुर थाना क्षेत्र में बीफार्मा के छात्रा की बाइक सड़क पर बजरी के चलते फिसल गई। सामने से आए वाहन ने बाइक को कुचल दिया। छात्र की मौत हो गई। उसका साथी घायल हो गया। पुलिस कार्रवाई बिना ही परिजन शव को घर ले गए। बेटे की मौत से घर में कोहराम मचा है।

रहरा थाना क्षेत्र के गांव गंगेश्वरी निवासी खुर्शीद का 18 वर्षीय बेटा नावेद बीफार्मा का छात्र था। वह रजबपुर थाना क्षेत्र की एक यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहा था। मंगलवार को नावेद हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के रुखालू गांव निवासी दोस्त के साथ बाइक से यूनिवर्सिटी आया था। पढ़ाई कर वापस लौट रहे थे। रजबपुर थाना क्षेत्र में जगुआ तक बाईपास बन रहा था। यहां पहुंचे थे। बताया जाता है कि बाइक नावेद चला रहा था। सड़क पर बाइक फिसल गई। इसी दौरान आए डंपर ने नावेद को कुचल दिया, जबकि उसका साथी घायल हो गया। राहगीरों के मुताबिक एक वाहन स्वामी नावेद व उसके साथी को अमरोहा एक निजी अस्पताल में ले गया। जहां प नावेद को मृत घोषित कर दिया। हादसे में मौत की खबर सुन परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन रोते बिलखते पहुंचे। पुलिस कार्रवाई बिना शव को घर ले गए। रजबपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने हादसे की पुष्टि की है, लेकिन पुलिस कार्रवाई से इंकार किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें