DA Image
19 जनवरी, 2021|4:58|IST

अगली स्टोरी

दोपहर में डिप्टी सीएम के सामने थी भाजपा नेत्री, शाम को आई बेटे की पॉजिटिव कोरोना जांच रिपोर्ट

default image

अमरोहा। निज संवाददाता

डिप्टी सीएम के दौरे के बाद शाम को मिलीं कोरोना जांच रिपोर्ट ने अफसरों के होश उड़ा दिए। दोपहर में डिप्टी के सीएम के सामने बैठक में मौजूद रहीं जिले की एक भाजपा नेत्री व जनप्रतिनिधि के पुत्र की कोरोना जांच रिपोर्ट शाम को पॉजिटिव मिली। अफसरों ने उन्हे होम क्वारंटाइन कराया है। शुक्रवार को परिवार के अन्य सदस्यों की भी कोरोना जांच की जाएगी।

गुरुवार को डिप्टी सीएम के कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेताओं के बीच सीधे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के नजदीक तक पहुंचने की होड़ मची थी। नतीजा यह रहा है कि आयोजन के दौरान सोशल डिस्टेंस का पालन माननीयों के साथ ही पुलिस-प्रशासन के सामने नाकाम साबित हुआ। पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ के बीच हर कोई पूरा नजारा खामोशी के साथ देखता रहा। कार्यक्रम के बाद पार्टी नेतृत्व स्तर से तय किए गए चुनिंदा पार्टी नेताओं ने डिप्टी सीएम से सीधे मुलाकात भी की। इस दौरान जिले की एक भाजपा नेत्री व वर्तमान में जनप्रतिनिधि भी वहां मौजूद रहीं। उधर, देर शाम दिल्ली से शहर में लौटे भाजपा नेत्री के बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। स्वास्थ्य अफसरों ने उन्हें आनन-फानन होम क्वारंटाइन कराया। स्वास्थ्य अफसरों को अंदेशा है कि परिवार के अन्य सदस्य भी कोरोना संक्रमित हो सकते हैं। बतौर एहतियात स्वास्थ्य अफसर शुक्रवार को परिवार के अन्य सदस्यों की भी कोरोना जांच करेंगे। अब सबकी निगाह भाजपा नेत्री की होने वाली कोरोना जांच रिपोर्ट पर टिकी है। गौरतलब है कि इसके कुछ माह पूर्व चेयरपर्सन के परिवार के एक और सदस्य की कोरोना जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। तब भी पूरे परिवार को होम क्वारंटाइन कराया गया था। स्थानीय सीएचसी अधीक्षक डा.उमर फारुख ने भाजपा नेत्री के बेटे की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने व शुक्रवार को परिवार के अन्य सदस्यों की कोरोना जांच कराए जाने की पुष्टि की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BJP leader was in front of deputy CM in afternoon positive corona investigation report of son came in evening