ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाबाइक सवार बदमाशों ने मां-बेटी के कानों से लूटे कुंडल, विरोध में पीटा

बाइक सवार बदमाशों ने मां-बेटी के कानों से लूटे कुंडल, विरोध में पीटा

बाइक सवार दो बदमाशों ने कटरा बुग्गी पर सवार मां बेटी के कानों से सोने के कुंडल लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने बुग्गी पर बैठे वृद्ध के साथ मारपीट...

बाइक सवार बदमाशों ने मां-बेटी के कानों से लूटे कुंडल, विरोध में पीटा
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 26 Feb 2021 04:01 AM
ऐप पर पढ़ें

गजरौला। हिन्दुस्तान संवाद

बाइक सवार दो बदमाशों ने कटरा बुग्गी पर सवार मां बेटी के कानों से सोने के कुंडल लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने बुग्गी पर बैठे वृद्ध के साथ मारपीट की। कुंडल छीनने के बाद मां-बेटी घायल हो गईं। पीड़ित परिवार तहरीर लेकर थाने पहुंचा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

क्षेत्र के भारापुर गांव निवासी वीरवती व उनके पति करतार सिंह गुरुवार की शाम कटरा बुग्गी से अपनी बेटी सुष्मा को लेने गए थे। कटरा बुग्गी से तीनों घर लौट रहे थे। गांव के बाहरी तरफ गन्ना क्रयकेंद्र के निकट बाइक सवार दो बदमाश आए। बदमाशों ने हेलमेट लगा रखे। उन्होंने बाइक रोकी तथा बुग्गी पर सवार वीरवती व सुष्मा के कानों से सोने के कुंडल लूट लिए। करतार सिंह ने विरोध किया तो बदमाशों ने तमंचे की बट मारकर उसे घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश वहां से फरार हो गए। शोर शराबा होने पर वहां काफी लोग इकट्ठा हो गए लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। पीड़ित परिवार थाने पहुंचा तथा घटना की तहरीर पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने जांच के बाद आगे की कार्रवाई किए जाने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें