ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहापरचून की दुकान से चोरी के मामले में पुलिस खाली हाथ

परचून की दुकान से चोरी के मामले में पुलिस खाली हाथ

परचून की दुकान के छत के जाल को काटकर गल्ले में रखी 40 हजार रुपये की नकदी समेत परचून का सामान चोरी करने के मामले का पुलिस खुलासा नहीं कर सकी है। शहर...

परचून की दुकान से चोरी के मामले में पुलिस खाली हाथ
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 22 Jul 2022 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

परचून की दुकान के छत के जाल को काटकर गल्ले में रखी 40 हजार रुपये की नकदी समेत परचून का सामान चोरी करने के मामले का पुलिस खुलासा नहीं कर सकी है। शहर व देहात क्षेत्र की कई चोरियों के मामले में भी पुलिस अभी कोई क्लू नहीं तलाश सकी है।

नगर के मोहल्ला महल निवासी रमाकांत मित्तल की गांव शाहपुर कलां में अलीगढ़ लिंक मार्ग पर परचून की दुकान है। शनिवार देर शाम वह दुकान बंद कर घर आ गए। चोर रात में किसी वक्त दुकान की छत का जाल काटकर भीतर दाखिल हो गए। अंदर के दरवाजे को तोड़ गल्ले में रखी 40 हजार रुपये की नकदी समेत परचून का सामान चोरी कर लिया। रविवार सुबह रमाकांत दुकान पर पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई। पुलिस को सूचना दी गई। हलका दरोगा ने मौका मुआयना किया। अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी गई। उधर, घटना के छह दिन बाद भी पुलिस चोरों का कोई पता नहीं लगा सकी है। पखवाड़े के भीतर शहर व देहात क्षेत्र में हुई अन्य कई चोरियों का भी पुलिस को कोई क्लू हाथ नहीं लग सका है। प्रभारी निरीक्षक अरविंद त्यागी ने बताया कि मामले में जांच जारी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें