ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाअज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

थाना क्षेत्र में अमरोहा-अतरासी मार्ग पर अतरासी के समीप अज्ञात वाहन से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने परिजनों को...

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाTue, 13 Oct 2020 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

रजबपुर। हिन्दुस्तान संवाद

थाना क्षेत्र में अमरोहा-अतरासी मार्ग पर अतरासी के समीप अज्ञात वाहन से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने परिजनों को मौत की खबर देने के बाद शव मोर्चरी पर रखवाया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा।

रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव तसीहा मिलक निवासी स्व.छज्जू सिंह का 25 वर्षीय बेटा महिपाल सोमवार की रात बाइक से अमरोहा जा रहा था। अतरासी के निकट पहुंचा था। इसी दौरान पीछे से आए अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर थाना पुलिस पहुंची। पंचनामा भर शव को मोर्चरी पर रखवाया। हादसे में मौत की खबर पाकर परिजन रोते बिलखते मोर्चरी पर पहुंचे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम भेजा। युवक की सड़क हादसे में मौत से परिवार में कोहराम मचा है। रजबपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार का कहना है कि अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत का मामला सामने आया है। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें