ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाप्रतिबंधित पशु का मांस, वध के उपकरण संग तस्कर दबोचे

प्रतिबंधित पशु का मांस, वध के उपकरण संग तस्कर दबोचे

शहर कोतवाली पुलिस ने प्रतिबंधित पशु का मांस और वध के उपकरण संग तीन पशु तस्करों को दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में तीनों ने जंगल में गोकशी करने की बात कबूल की। संबंधित धाराओं में तीनों के खिलाफ रिपोर्ट...

प्रतिबंधित पशु का मांस, वध के उपकरण संग तस्कर दबोचे
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 11 Jan 2020 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली पुलिस ने प्रतिबंधित पशु का मांस और वध के उपकरण संग तीन पशु तस्करों को दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में तीनों ने जंगल में गोकशी करने की बात कबूल की। संबंधित धाराओं में तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर चालान कर दिया गया है।

शनिवार की सुबह पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी। बताया कि पशु तस्करों ने शुक्रवार की रात जंगल में गोकशी की है। मांस को लाकर घर रख लिया है। जिसे ठिकाने पर पहुंचाने की तैयारी है। सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने मोहल्ला डेरिया अफगानान में फहमीज के घर छापा मारा। पुलिस ने फ्रिज और कुछ आंगन में रखे समेत तकरीबन 90 किलो प्रतिबंधित पशु का मांस बरामद किया। मौके से पुलिस ने दो चाकू संग फहमीज, नूरा उर्फ नूर मोहम्मद व अदनान निवासी अफगानान को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में तीनों आरोपियों ने जंगल में गोकशी करने की बात कबूल की। बताया कि एक कार्यक्रम के लिए उन्होंने गोकशी की थी। मांस को ठिकाने पर पहुंचाने की तैयारी कर रहे थे, मगर सूचना लीक हो जाने पर पकड़े गए। पुलिस ने तीनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर चालान कर दिया। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र सिंह ने गोकशी के आरोपियों के चालान किए जाने की पुष्टि की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें