ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाबिगड़े मौसम के मिजाज, बारिश से बढ़ी ठंड

बिगड़े मौसम के मिजाज, बारिश से बढ़ी ठंड

मौसम का मिजाज एक बार फिर से बिगड़ गया। सोमवार की देर रात से हो रही बारिश से ठंड एक बार फिर से बढ़ गई है। सर्द हवा से भी ठंड में इजाफा हुआ है। मंगलवार को भी दिनभर रुक-रुककर बारिश होती रही। पिछले कई...

बिगड़े मौसम के मिजाज, बारिश से बढ़ी ठंड
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाTue, 28 Jan 2020 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

मौसम का मिजाज एक बार फिर से बिगड़ गया। सोमवार की देर रात से हो रही बारिश से ठंड एक बार फिर से बढ़ गई है। सर्द हवा से भी ठंड में इजाफा हुआ है। मंगलवार को भी दिनभर रुक-रुककर बारिश होती रही। पिछले कई दिन से निकल रही तेज धूप के कारण ठंड कम हो गई थी। जिसके कारण लोगों की जिदंगी पटरी पर लौट आई थी।

सुबह के समय कोहरा यातायात प्रभावित कर रहा था लेकिन धूप निकलने पर सब कुछ एकदम सामान्य हो रहा था। सोमवार की शाम मौसम के मिजाज बदले। आसमान में घने बादल दिखाई देने लगे। देर रात शुरू हुई बारिश से एक बार फिर से ठंड बढ़ गई। सर्द हवा चली तो ठंड में और अधिक इजाफा हो गया। मंगलवार की सुबह लोग उठे तो गर्म कपड़ों में पैक होकर घरों से बाहर निकले। मंगलवार को भी दिनभर रुक-रुककर बारिश होती रही। कभी धूप निकलती तो कभी घने बादल आसमान में दिखाई देते। बादल व सूर्यदेव आंख मिचौनी खेलते रहे। बारिश होने पर एक बार फिर से ठंड बढ़ गई है। वहीं बारिश से नगर की सड़कों पर कीचड़ पसर गई। जिसके कारण लोगों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें