ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाअवैध संबंध में हुई थी क्लीनिक संचालक की हत्या

अवैध संबंध में हुई थी क्लीनिक संचालक की हत्या

सैदनगली थाना क्षेत्र के गांव झुंडी माफी निवासी क्लीनिक संचालक अमर सिंह पुत्र पीतम सिंह की हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई। हत्यारोपी पति-पत्नी ने क्लीनिक संचालक को घर बुलाकर वारदात अंजाम दी। पुलिस...

अवैध संबंध में हुई थी क्लीनिक संचालक की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 10 Jan 2020 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

सैदनगली थाना क्षेत्र के गांव झुंडी माफी निवासी क्लीनिक संचालक अमर सिंह पुत्र पीतम सिंह की हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई। हत्यारोपी पति-पत्नी ने क्लीनिक संचालक को घर बुलाकर वारदात अंजाम दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है, पत्नी की तलाश जारी है।

गजरौला थाना क्षेत्र के गांव काकाठेर निवासी अपने फुफेरे भाई कैलाश सिंह पुत्र घासीराम सिंह के घर पर रहकर मृतक एक प्राइवेट क्लीनिक चलाता था। छह जनवरी को कैलाश ने गजरौला थाने में अमर सिंह की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसमें कहा था कि 31 दिसंबर को हापुड़ में पेपर देने जाने की बात कहकर निकला अमर सिंह वापस नहीं लौटा। तलाश करने पर भी कुछ पता नहीं चल सका। आठ जनवरी को अमर सिंह का शव हसनपुर थाने के गांव डाकेवाली डगरौली के जंगल में मिला। पुलिस ने गुमशुदगी को हत्या में तरमीम कर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। शुक्रवार को एसपी कार्यालय पर अमर सिंह की अवैध संबंधों में हत्या किए जाने का खुलासा पुलिस अधिकारियों ने किया। पुलिस के मुताबिक हसनपुर थाने के गांव सकरौली मिलक निवासी नानक खड़गवंशी पुत्र टेकचंद खड़गवंशी की पत्नी पूनम से मृतक के अवैध संबंध थे। जानकारी होने पर पति-पत्नी में अनबन रहने लगी। इसके बाद भी अमर सिंह, पूनम पर मिलने का दबाव बनाता रहा। इससे गुस्साए नानक ने अमर सिंह की हत्या की पूरी योजना बनाई। 31 दिसंबर को अमर सिंह को अपने गांव बुलाया और इसके बाद अपनी पत्नी के साथ मिलकर उसका गला दबाकर हत्या कर दी। क्लीनिक संचालक की हत्या के खुलासे के बाद पुलिस ने हत्यारोपी पति का चालान किया। पुलिस टीम फरार उसकी पत्नी की तलाश में जुटी है।

बाइक पर रखकर ले गए शव

अमरोहा। अमर सिंह की हत्या करने के बाद हत्यारोपी पति-पत्नी अमर सिंह के शव को मोटर साइकिल पर रखकर ले गए और डाकेवाली डगरौली के जंगल में फेंक दिया। लेकिन जब पांच-छह दिन बीतने के बाद भी किसी को शव की जानकारी नहीं हुई तो शव को जंगल से उठाकर सड़क के बराबर में खेत में डाल दिया। अमर सिंह का शव मिलने की सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने बाइक भी बरामद कर ली है।

पुलिस और सर्विलांस टीम ने निभाई भूमिका

अमरोहा। क्लीनिक संचालक की गुमशुदगी की सूचना के बाद एसपी डा.विपिन ताड़ा के निर्देश पर हरकत में आई पुलिस समेत सर्विलांस टीमें पूरे मामले पर लगातार नजर बनाए थीं। गजरौला प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह, एसएसआई प्रमोद कुमार पाठक, एसआई पवन कुमार पाठक के अलावा कांस्टेबल राजीव कुमार, परमवीर सिंह, विमलेश ने हत्यारोपी की गिरफ्तारी में अहम भूमिका निभाई। इसके अलावा सर्विलांस प्रभारी राजीव शर्मा, अनिल कुमार और योगेश तोमर की भी महत्वपूर्ण भूमिका रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें