ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाकपड़े फाड़कर युवती से रेप की कोशिश, तीन हिरासत में

कपड़े फाड़कर युवती से रेप की कोशिश, तीन हिरासत में

अमरोहा के गजरौला में रात के अंधेरे में सड़क किनारे से गुजर रही युवती के कपड़े फाड़कर रेप का प्रयास किया। लेकिन युवती जान बचाकर मौके से भाग गई। पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया...

कपड़े फाड़कर युवती से रेप की कोशिश, तीन हिरासत में
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 24 Feb 2018 12:41 PM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा के गजरौला में रात के अंधेरे में सड़क किनारे से गुजर रही युवती के कपड़े फाड़कर रेप का प्रयास किया। लेकिन युवती जान बचाकर मौके से भाग गई। पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है।

गजरौला के एक मौहल्ला निवासी युवती शुक्रवार रात्रि मौहल्ला गंगानगर के पास से गुजर रही थी। मौहल्ला गंगानगर में एक वृद्धा की अंत्येष्टि में शामिल होने आए दो युवक सड़क किनारे खड़े थे। दोनो युवकों ने युवती को अकेला देखकर छेड़छाड़ कर दी। युवती ने विरोध किया तो उससे जबरदस्ती करने लगे। इसी बीच मौके पर मौहल्ला गंगानगर निवासी एक अन्य युवक भी पहुंच गया। तीनों युवकों ने मिलकर युवती के कपड़े फाड़ दिए और रेप करने का प्रयास किया। युवती ने शोर मचाया तो मौके से गुजर रहे लोग उधर आने लगे। लोगों का आता देखकर तीनो आरोपी मौके से फरार हो गए। फटे कपड़ों में युवती रोती बिलखती थाने पहुंची और पुलिस को तहरीर देकर रेप के प्रयास का मुकदमा दर्ज करने की मांग की। पुलिस ने तीनो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। हालांकि पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें