ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहातीन पशुधन प्रसार अधिकारियों के अटैचमेंट समाप्त, मूल तैनाती पर आए

तीन पशुधन प्रसार अधिकारियों के अटैचमेंट समाप्त, मूल तैनाती पर आए

अमरोहा, संवाददाता। शासन ने पशुधन प्रसार अधिकारियों के अटैचमेंट को समाप्त कर दिया है। जिले के तीन पशुधन प्रसार अधिकारियों को अब उनके मूल तैनाती स्थल...

तीन पशुधन प्रसार अधिकारियों के अटैचमेंट समाप्त, मूल तैनाती पर आए
default image
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSun, 16 Jun 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

शासन ने पशुधन प्रसार अधिकारियों के अटैचमेंट को समाप्त कर दिया है। जिले के तीन पशुधन प्रसार अधिकारियों को अब उनके मूल तैनाती स्थल के लिए कार्यमुक्त करने का आदेश भी जारी कर दिया है।
बता दें कि हसनपुर तहसील क्षेत्र में तैनात दो पशुधन प्रसार अधिकारी बुलंदशहर जबकि गजरौला क्षेत्र में तैनात एक पशुधन प्रसार अधिकारी शामली जिले से अटैच चल रहे हैं। अब शासन स्तर से इनका अटैचमेंट समाप्त किया है। तत्काल उन्हें मूल तैनाती स्थल के लिए कार्यमुक्त करने का आदेश जारी किया है। सीवीओ डॉ. खुशीराम के मुताबिक हसनपुर क्षेत्र में तैनात पशुधन प्रसार अधिकारियों की मूल तैनाती ढवारसी और रहरा पशु चिकित्सालय में थी। फिलहाल इनका अटैचमेंट बुलंदशहर जिले में चल रहा था। वहीं गजरौला के मोहम्मदाबाद पशु चिकित्सालय में तैनात पशुधन प्रसार अधिकारी का अटैचमेंट शामली जिले में था। दावा किया कि तीन पशुधन प्रसार अधिकारियों के वापस जिले में आने से पशु चिकित्सा सेवा में सुधार आएगा। बताया कि छह माह पूर्व तीनों अधिकारियों को अन्य जिलों में अटैच किया था अब इनकी ड्यूटी गोशालाओं में लगाई जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।