ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहादहेज के लिए 14 दिन में एक और विवाहिता की हत्या

दहेज के लिए 14 दिन में एक और विवाहिता की हत्या

क्षेत्र में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर विवाहिता की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतका के...

दहेज के लिए 14 दिन में एक और विवाहिता की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 22 May 2021 03:50 AM
ऐप पर पढ़ें

उझारी। संवाददाता

क्षेत्र में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर विवाहिता की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतका के मायके पक्ष ने पुलिस को तहरीर देते हुए ससुराल पक्ष पर हत्या करने का आरोप लगाया है। मायके वालों ने रिपोर्ट दर्ज कर निष्पक्ष जांच व कार्रवाई करने की मांग की है।

मंडी धनौरा के मोहल्ला कटरा निवासी 28 वर्षीय सलमा पुत्री शहाबुद्दीन का निकाह पांच साल पूर्व उझारी के मोहल्ला नौरंगाबाद निवासी फुरकान पुत्र अब्दुल हमीद के साथ हुआ था। सलमा के पिता शहाबुद्दीन का आरोप है कि शादी के बाद से ही सलमा का ससुराल पक्ष दहेज की मांग को लेकर उत्पीड़न कर रहा था। दो बेटों तीन वर्षीय अरसान व आठ वर्षीय जुनैद के जन्म के बाद भी उत्पीड़न जारी रहा। आरोप लगाया कि गुरुवार व शुक्रवार को उसके साथ मारपीट कर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। आरोपी शव को कमरे में छोड़ मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे नायब तहसीलदार महेंद्र सिंह की मौजूदगी में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इससे पहले फोरेंसिक टीम ने मृतका के शव के पास से फिंगर प्रिंट लिए। शहाबुद्दीन ने बेटी के ससुराल पक्ष पर मारपीट व गला दबा कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। रिपोर्ट दर्ज कर जांच व कार्रवाई करने की मांग की। थानाध्यक्ष राजीव कुमार शर्मा ने मृतका के शरीर पर चोट के निशान मिलने की बात कही। मृतका के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई करने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें