DA Image
20 सितम्बर, 2020|10:31|IST

अगली स्टोरी

अमरोहा में दो और डेंगू के मरीज भर्ती

अमरोहा में दो और डेंगू के मरीज भर्ती

डेंगू की दहशत के बीच गुरुवार को दो और डेंगू आशंकित मरीजों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। इनमें एक मरीज शहर के मोहल्ला लकड़ा का और दूसरा नौगावां का है।

अस्पताल के डेंगू वार्ड में छह आशंकित मरीज पहले से भर्ती हैं। आए दिन आशंकित मरीजों के केस सामने आने से अफसरों के होश उड़े हैं। जिले में डेंगू आशंकित मरीजों की संख्या अब तक 100 से ज्यादा हो चुकी है। वहीं, डेढ़ दर्जन मरीजों में जांच के बाद अफसर डेंगू की पुष्टि कर चुके हैं। इसके बाद भी मरीजों की संख्या कम नहीं हो रही है। विभागीय टीमें गांवों में कैंप लगाकर मरीजों की जांच व इलाज कर रही हैं। इसके बाद भी नए केस सामने आने से अफसरों की नींद उड़ी है।

इस माह हसनपुर में बुखार से 12 मौतें

अमरोहा। जिले में बुखार से अब तक तीन दर्जन से ज्यादा मौतों के बाद सेहत महकमे के अफसरों में हड़कंप मचा है। सबसे ज्यादा बुखार से मौतें हसनपुर तहसील में हुई हैं। तहसील के गांवों में चालू माह में ही एक दर्जन मौतों के बाद लोगों में दहशत मची है। बीमारी के प्रकोप को थामने के सभी इंतजाम फेल साबित होने के बाद अफसरों के होश उड़े हैं। विभागीय टीमें प्रभावित गांवों में कैंप लगाकर मरीजों की जांच व इलाज कर रही हैं। इसके बाद भी मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: amaroha mein do aur dengoo ke mareej bhartee 36 5000 Two more dengue patients admitted in Amroha