DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमरोहा में भीषण गर्मी में बिजली कटौती ने रुलाया

अमरोहा में भीषण गर्मी में बिजली कटौती ने रुलाया

गुरुवार को भीषण गर्मी के बीच बार बार पावर कट लोगोंकी परेशानी का सबब बने। दोपहर के वक्त पारा 45 डिग्री के पार पहुंचने के बाद आम जनता से लेकर पशु पक्षी तक हांफते नजर आए। इस बीच शहर के दर्जनभर से ज्यादा मोहल्लों में बिजली का कहीं अता पता नहीं था।

मौसम में तापमान बढ़ने के साथ ही उमस भरी गर्मी लोगोंको रुलाने लगी है। पिछले तीन दिन से दिन का तापमान 45 डिग्री से उपर पहुंचने के कारण आसमान से आग बरसने का अहसास हो रहा है। दिन में तेज रफ्तार से चल रहीं धूल भरी गर्म हवाओं के कारण जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। दोपहर के वक्त लोगों का रास्तों पर निकलना दूभरहो रहा है। ऐसे में शहर कीबिजली व्यवस्था विलेन बनी हुई है। जबकि दिन के वक्त शेडयूल गड़बड़ाने से मोहल्लों में घंटों तक बिजली के दर्शन नहीं हो रहे हैं। लोगों के घरों में गर्मी से राहत दिलाने के बिजली के उपकरण एसी, पंखे व कूलरशोपीस बनकर रह गए हैं। दिनभर में 20 से ज्यादा पावरकट को लेकर लोगों में आक्रोश है। लेकिन जिले का बिजली विभाग इस सबसे बेपरवाह बना हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: amaroha mein bheeshan garmee mein bijalee katautee ne rulaaya 47 5000 Power cuts in scorching heat in Amroha