ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाशर्मनाक: रेप के बाद कराया गर्भपात, भ्रूण लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची पीड़िता

शर्मनाक: रेप के बाद कराया गर्भपात, भ्रूण लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची पीड़िता

यूपी से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। अमरोहा जिले में हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव में करीब पांच माह पूर्व युवक ने गांव की युवती से तमंचे के बल पर जंगल में दुष्कर्म किया। किसी को बताने...

शर्मनाक: रेप के बाद कराया गर्भपात, भ्रूण लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची पीड़िता
हसनपुर। हिन्दुस्तान संवादSun, 22 Jul 2018 07:15 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। अमरोहा जिले में हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव में करीब पांच माह पूर्व युवक ने गांव की युवती से तमंचे के बल पर जंगल में दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता गर्भवती हो गई तो उसे गर्भपात की दवा खिला दी। शुक्रवार रात पीड़िता का गर्भपात हो गया। करीब पांच माह के भ्रूण को पीड़िता लेकर कोतवाली पहुंच गई और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

दोपहर में युवती अपनी मां के संग कोतवाली पहुंची। उनके हाथ में एक थैला था जिसमें बदबू आ रही थी। एसएसआई ने आने का कारण पूछा तो युवती ने बताया कि पांच माह पूर्व वह जंगल गई थी। इस दौरान गांव का युवक आ गया। उसने तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया। जान से मारने की धमकी दी। कहा कि अगर किसी से बताया तो परिवार को खत्म कर देगा। लिहाजा पीड़िता चुप होकर बैठ गई। दुष्कर्म के बाद युवती को गर्भ ठहर गया। आरोपी को खबर लगी तो उसने 13 जुलाई को गर्भपात की दवाई लाकर दे दी। शुक्रवार रात भ्रूण गिर गया। मां के संग शनिवार को पीड़िता कोतवाली पहुंची। पीड़िता के साथ आई उसकी मां ने बताया कि घटना के बाद से बेटी डरी सहमी रहती थी। उससे कई बार पूछा गया लेकिन उसने डर का कारण नहीं बताया। जिसके चलते पहले आरोपी खिलाफ शिकायत नहीं की गई। मामला प्रकाश में आते ही पुलिस में खलबली मच गई। कोतवाल डीके शर्मा ने बताया कि आरोपी मनोज पुत्र शंकर निवासी सिरसा गुर्जर के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। भ्रूण पोस्टमार्टम को भेजा गया है। पीड़िता मेडिकल परीक्षण के लिए भेजी गई है। 

रांची: हजारीबाग के हॉली क्रॉस सोशल वेलफेयर सोसाइट से भी बच्ची हुई गायब

5 घंटे तक कोतवाली में रही पीड़िता-
दुष्कर्म पीड़िता करीब 5 घंटे तक कोतवाली में रही। इस दौरान उसका स्वास्थ्य बेहद खराब था। पुलिस उसे फौरी तौर पर स्वास्थ्य लाभ दिलाने की वजह कोतवाली में बैठाए रही। शाम करीब 4 बजे उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया। आरोपी पर कौन-कौन सी धारा लगेगी इसके लिए भी पुलिस को काफी माथापच्ची करनी पड़ी। कानून की किताब देखकर आरोपी पर दुष्कर्म के साथ अन्य धाराएं भी जोड़ी गई। 

आरोपी परिवार समेत घर से फरार-
हसनपुर। आरोपी परिवार समेत घर छोड़कर फरार हो गया है। शिकायत के बाद पुलिस ने उसके घर दबिश डाली तो ताला लटका हुआ था। आरोपी व पीड़ित दोनों एक ही समुदाय से संबंधित हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें