DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  अमरोहा  ›  उन्नाव में गंगा में शव उतराते मिलने पर प्रशासन अलर्ट, श्मशानघाट पर पुलिस तैनात

अमरोहाउन्नाव में गंगा में शव उतराते मिलने पर प्रशासन अलर्ट, श्मशानघाट पर पुलिस तैनात

हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाPublished By: Newswrap
Sun, 16 May 2021 05:31 PM
उन्नाव में गंगा में शव उतराते मिलने पर प्रशासन अलर्ट, श्मशानघाट पर पुलिस तैनात

गजरौला। संवाददाता

उन्नाव में गंगा नदी में शव मिलने के बाद अमरोहा का प्रशासन भी अलर्ट हो गया है। गजरौला क्षेत्र से निकलने वाली गंगा की निगरानी बढ़ा दी गई है। तिगरी में स्थित श्मशान घाट पर पुलिस तैनात की गई है। साथ ही एनडीआरएफ की टीम भी गंगा में पेट्रोलिंग करेगी।

बीते चार दिन से गंगा का जलस्तर बढ़ता जा रहा है। अभी तक धार काफी कम थी, जलस्तर भी घटा हुआ चल रहा था। उधर उन्नाव में भी गंगा नदी में शव तैरते मिले हैं। जिसे गंभीरता से लेते हुए शासन ने गंगा नदी की निगरानी बढ़ाने के निर्देश जारी किए थे। निर्देशों का पालन करवाने के लिए अमरोहा का प्रशासन अलर्ट हो गया है। अमरोहा जिले की तिगरी से गुजरने वाली गंगा की निगरानी बढ़ा दी गई है। इसके अलावा गंगा किनारे बसे गांवों के चौकीदारों को भी सक्रिय किया गया है। साथ ही गंगा के किनारे निगरानी रखने के निर्देश दिए हैं। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि गंगा की निगरानी बढ़ाई गई है। तिगरी के श्मशान घाट पर पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है। साथ ही गांवों के लोगों से संपर्क भी किया गया है। यदि गंगा में कोई शव डालने की कोशिश करता है तो तत्काल सूचना देने को कहा गया है।

संबंधित खबरें