ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाअपर जिला सूचना अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार

अपर जिला सूचना अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार

एंटी करप्शन की टीम ने अपर जिला सूचना अधिकारी भूपेंद्र कुमार को पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। उनको रंगे हाथ कलक्ट्रेट स्थित कार्यालय से दबोचा गया। आरोप है कि एक युवक से रिकार्ड में...

अपर जिला सूचना अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाWed, 25 Sep 2019 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

एंटी करप्शन की टीम ने अपर जिला सूचना अधिकारी भूपेंद्र कुमार को पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। उनको रंगे हाथ कलक्ट्रेट स्थित कार्यालय से दबोचा गया। आरोप है कि एक युवक से रिकार्ड में हेराफेरी करने के नाम पर रिश्वत ली थी। टीम ने अमरोहा देहात थाना में उनके खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बुधवार को एंटी करप्शन टीम कलेक्ट्रेट में पहुंची। यहां से अपर जिला सूचना अधिकारी भूपेंद्र कुमार को उनके कार्यालय से रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। उन पर अमरोहा के मोहल्ला बसावन गंज निवासी आशेकीन कुरैशी से पांच हजार रुपये की रिश्वत लेने का आरोप था। युवक ने 21 सितंबर को मुरादाबाद में एंटी करप्शन कार्यालय में जाकर शिकायत की थी। आरोप है कि भूपेंद्र ने उसके एक प्रकाशन को नियमित करने और उसे रिकॉर्ड में लेने के नाम पर पांच हजार रुपये की मांग की थी। शिकायत पर बुधवार को एंटी करप्शन की ट्रैप टीम के प्रभारी विक्रम सिंह के नेतृत्व में टीम ने अपर जिला सूचना अधिकारी को उनके कार्यालय से रंगे हाथ पकड़ लिया। टीम अपनी कार से उनको अमरोहा देहात थाना ले गई। जहां उनके खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई। थानाध्यक्ष अरिहंत सिद्धार्थ ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें