ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाबाबा साहेब पर टिप्पणी करने का आरोप, जताया रोष

बाबा साहेब पर टिप्पणी करने का आरोप, जताया रोष

बुधवार को बाबा साहेब पर आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला सामने आया है। दलित समाज के लोगों ने शहर के एक मोहल्ले में किराए पर रहने वाले व्यक्ति पर बाबा साहेब पर टिप्पणी कर उसे अपने टि्वटर एकाउंट के स्टेटस पर...

बाबा साहेब पर टिप्पणी करने का आरोप, जताया रोष
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाWed, 20 May 2020 04:39 PM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार को बाबा साहेब पर आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला सामने आया है। दलित समाज के लोगों ने शहर के एक मोहल्ले में किराए पर रहने वाले व्यक्ति पर बाबा साहेब पर टिप्पणी कर उसे अपने टि्वटर एकाउंट के स्टेटस पर लगा दिया। लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उनमें रोष पनप गया। उन्होंने युवक के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज किए जाने की मांग की है। फिलहाल अभद्र टिप्पणी करने वाले आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले रखा है।

शहर के मोहल्ला सुल्ताननगर में किराए पर रहने वाले एक युवक ने बाबा साहेब पर आपत्तिजनक टिप्पणी की तथा उसे अपने ट्विटर एकाउंट पर लगा दिया। बुधवार की सुबह इसकी जानकारी मोहल्ले के ही दलित समाज के लोगों को हुई। उन्होंने इसका विरोध शुरू कर दिया। आपत्तिजनक टिप्पणी को पढ़ने के बाद लोगों में रोष पनप गया। अचल कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा कि युवक द्वारा कई बार बाबा साहेब पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा चुका है। अखिल भारतीय अंबेडकर युवक संघ के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश चंद्र मौर्य से लोगों ने शिकायत की। इसके बाद सभी इकट्ठा होकर चौपला चौकी पहुंचे तथा युवक के खिलाफ तहरीर दी है। इस दौरान जयवीर सिंह, पंकज कुमार, अमरीक सिंह, मुकेश कुमार, शेर सिंह बौद्ध, शीतल मौर्य, रवि कुमार आदि रहे। कस्बा चौकी इंचार्ज एसआई संत कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें