ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाआबादी की भूमि को कब्जा मुक्त कराने की मांग

आबादी की भूमि को कब्जा मुक्त कराने की मांग

आबादी की जमीन पर अवैध कब्जा करने का आरोप लगाते हुए भारतीय किसान संघ ने कब्जा धारकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में शनिवार दोपहर सीओ को ज्ञापन...

आबादी की भूमि को कब्जा मुक्त कराने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 08 Jun 2019 04:59 PM
ऐप पर पढ़ें

आबादी की जमीन पर अवैध कब्जा करने का आरोप लगाते हुए भारतीय किसान संघ ने कब्जा धारकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में शनिवार दोपहर सीओ को ज्ञापन सौंपा।

जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार शर्मा ने सीओ अजय कुमार को बताया कि विकास खंड गंगेश्वरी एवं थाना आदमपुर के ग्राम रहरई में पुष्पकांत शर्मा के पास आबादी की थोड़ी सी जमीन है। पुष्पकांत के पिता सत्यप्रकाश शर्मा ने करीब 20 वर्ष पूर्व गांव के व्यक्ति से उक्त जमीन को खरीदा था। करीब एक वर्ष पूर्व सत्यप्रकाश शर्मा की मौत हो गई। आरोप लगाया कि गांव के कई दबंग लोगों ने भूमि पर कब्जा करने की नियत से चारपाई व चूल्हा आदि रख लिए हैं। साथ ही उक्त भूमि पर रहसन-सहन भी शुरू कर दिया है। मांग करते हुए कि आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए भूमि को कब्जा मुक्त कराएं। सीओ ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। ज्ञापन देने वालों में ब्लॉक अध्यक्ष कोविंद्र सिंह, सागर सिंह, महिपाल सिंह, राजेंद्र सिंह व उमेश चंद्र आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें