ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहादोस्तों संग नहाते समय राम गंगा नहर में डूबा युवक, वीडियो वायरल

दोस्तों संग नहाते समय राम गंगा नहर में डूबा युवक, वीडियो वायरल

अमरोहा, संवाददाता। नौगावां सादात क्षेत्र में राम गंगा पोषक नहर में नहाते वक्त पानी के तेज बहाव में शहर निवासी एक युवक डूब गया। गोताखोर तलाश में जुटे...

दोस्तों संग नहाते समय राम गंगा नहर में डूबा युवक, वीडियो वायरल
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 21 Jun 2024 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नौगावां सादात क्षेत्र में राम गंगा पोषक नहर में नहाते वक्त पानी के तेज बहाव में शहर निवासी एक युवक डूब गया। गोताखोर तलाश में जुटे हैं। परिवार में कोहराम मचा है।
शहर के मोहल्ला अफगानान में स्व. शमसुल हसन का परिवार रहता है। उनके परिवार में पत्नी के अलावा तीन बेटे हैं। सबसे छोटा बेटा साहिल गुरुवार को दोस्त शाने आलम, सऊद, शुऐब और शबाब के साथ नौगावां सादात क्षेत्र से गुजर रही रामगंगा पोषक नहर में नहाने गया था। सभी ने पहले सिकरिया पुल पर खड़े होकर फोटो खींचते हुए वीडियो बनाई। इसके बाद नहाने को नहर में चले गए। नहाते वक्त साहिल पानी के तेज बहाव में गहराई में चला गया और डूब गया। साहिल के डूबने के बाद नहर से बाहर निकले शुऐब ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। इस बीच किनारे पर खड़े एक युवक ने साहिल के डूबने का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। युवक के नहर में डूबने की सूचना पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। गोताखोरों ने उस वक्त साहिल को काफी तलाश किया। लेकिन, कोई पता नहीं चल सका। शुक्रवार शाम तक तलाश जारी थी। प्रशासन ने एनडीआरएफ टीम को भी बुलाया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।