ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाफ्रिज में उतरे करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

फ्रिज में उतरे करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

उझारी, संवाददाता। फ्रिज में उतरे करंट की चपेट में आकर संभल जिले के निवासी युवक की मौत हो गई। युवक यहां होटल पर कारीगर का काम करता था। हादसा फ्रिज की...

फ्रिज में उतरे करंट की चपेट में आने से युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 24 May 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

फ्रिज में उतरे करंट की चपेट में आकर संभल जिले के निवासी युवक की मौत हो गई। युवक यहां होटल पर कारीगर का काम करता था। हादसा फ्रिज की सफाई करते वक्त हुआ। वहीं, होटल मालिक का भाई करंट का झटका लगने से दूर जा गिरा। मृतक के परिजन बिना कानूनी कार्रवाई शव को साथ ले गए। फिलहाल, कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है।
संभल के चौधरी सराय निवासी 22 वर्षीय वसीम कस्बे निवासी चौधरी खुर्शीद के होटल पर कारीगर का काम करता था। शुक्रवार दोपहर वह होटल पर फ्रिज की सफाई कर रहा था। बताया जाता है कि इसी दौरान वह फ्रिज के जाल में उतरे करंट की चपेट में आ गया। उसकी चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे होटल स्वामी के छोटे भाई वकील ने उसे बचाने का प्रयास किया। लेकिन करंट के तेज झटके से वह भी दूर जा गिरा। होटल स्वामी के तीसरे भाई शकील ने आनन-फानन होटल की छत पर चढ़कर बिजली आपूर्ति बंद की। इस बीच हादसे में वसीम की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई। पर पहुंचे परिजन बिना कानूनी कार्रवाई शव को साथ ले गए। उधर, बताया जा रहा है कि मृतक वसीम के पिता अफसर अली की भी पूर्व में ही मौत हो चुकी है। वह तीन भाइयों एवं एक बहन के बीच मझला था। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मचा है। वहीं, पुलिस अधिकारी मामले में तहरीर मिलने पर जांच एवं कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।