DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फर्जी कंपनी से करोड़ों रूपए ठगने में 6 पर मुकदमा दर्ज

फर्जी कंपनी के माध्यम से करोंड़ों रूपए ठगने वालों के खिलाफ पुलिस ने अदालत के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।मुरादाबाद निवासी मोहित, लक्ष्मीशंकर, चांदनी गुप्ता, अनिल अग्रवाल, सुषमा देवी, जमाल कौशर ने आरएएमपी कारपोरेट इंडिया लिमिटेड, वेदांत म्यूचल बेनिफिट इंडिंया लिमिटेड कंपनियां बनाकर नगर में कार्यालय खोला और आसपास के लोगों को कंपनी का एजेंट बनाया।

कंपनी के एजेंटों के माध्यम से लोगों को कम समय में कई गुना धन करने का लालच दिया। एजेंटो के माध्यम से कंपनी ने करोड़ों रूपए एकत्र कर लिए और बीते वर्ष कंपनी बंद कर फरार हो गए। कंपनी के फरार होने पर एजेंट परेशान हुए और स्वामियों से संपर्क करने का प्रयास किया।

लेकिन कंपनी संचालकों ने रूपए वापस नहीं किए। बिजनौर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम वाजिदपुर निवासी जोगेंद्र, हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सहेलिया निवासी तेजपाल, नगर के मौहल्ला गंगानगर निवासी सोमपाल सिंह, थाना क्षेत्र के ग्राम अहरौला तेजवन निवासी पिंटू व सुरेश, मंडी धनौरा के मौहल्ला शिवपुरी निवासी धमेंद्र समेत 39 एजेंटो ने धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। लेकिन पुलिस ने सुनवाईनहीं की। जिस पर एजेंटो ने अदालत की मदद ली। अदालत के आदेश पर पुलिस ने बुधवार शाम आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:6 cases filed against cheating crores of rupees from fake company