ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश अमरोहानौकरी दिलाने के नाम पर मजदूर से 40 हजार की ठगी

नौकरी दिलाने के नाम पर मजदूर से 40 हजार की ठगी

अमरोहा। नौकरी दिलाने के नाम पर मजदूर से 40 हजार रुपये की ऑनलाइन ठगी कर ली गई। पुलिस स्तर पर शिकायत नहीं हुई तो पीड़ित ने न्यायालय में गुहार लगाई। अब...

नौकरी दिलाने के नाम पर मजदूर से 40 हजार की ठगी
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,अमरोहाWed, 05 Oct 2022 01:01 AM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा। नौकरी दिलाने के नाम पर मजदूर से 40 हजार रुपये की ऑनलाइन ठगी कर ली गई। पुलिस स्तर पर शिकायत नहीं हुई तो पीड़ित ने न्यायालय में गुहार लगाई। अब न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने मामले में एक महिला समेत दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

अमरोहा के मोहल्ला लकड़ा निवासी तहसीन का बेटा नोमान पेटीएम चलाता है। बीती आठ अगस्त को उसके मोबाइल पर अंजान एक नंबर से कॉल आई। कॉल करने वालों ने उसे झांसे में लेकर कई बार में 40713 अपने पेटीएम एकाउंट में जमा करा लिए। इसकी एवज में उसकी नौकरी लगवाने का झांसा दिया। उधर, पीड़ित को इस बीच ठगी का अहसास हुआ तो उसने सूचना पुलिस को दी। आरोपी है कि पुलिस स्तर पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।प पीड़ित ने न्यायालय में गुहार लगाई। प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार वर्मा के मुताबिक मामले में भवानी सिंह चौधरी निवासी गांव बरवाड़ा अमरपुरा थाना तहसील चोमू जिला जयपुर राजस्थान व लक्ष्य कौशिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper