ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहामासूम बचपन की जीवन रक्षा के लिए 30 लोगों ने किया रक्तदान

मासूम बचपन की जीवन रक्षा के लिए 30 लोगों ने किया रक्तदान

मासूम बचपन की जीवन रक्षा के लिए 30 लोगों ने रक्तदान किया। थैलीसीमिया से जूझ रहे बच्चों की मदद के लिए जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में शिविर आयोजित...

मासूम बचपन की जीवन रक्षा के लिए 30 लोगों ने किया रक्तदान
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाMon, 19 Oct 2020 03:40 AM
ऐप पर पढ़ें

मासूम बचपन की जीवन रक्षा के लिए 30 लोगों ने रक्तदान किया। थैलीसीमिया से जूझ रहे बच्चों की मदद के लिए जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में शिविर आयोजित हुआ। वक्ताओं ने रक्दान को लेकर बनी भ्रांतियों को दूर कर इसके महत्व पर विचार रखे।

रविवार सुबह तिरूपति सर्जिकल के संयोजन में आयोजित रक्तदान शिविर में विनय, भूपेंद्र सिंह, निखिल कौशिक, दीपांश चौधरी, हर्ष देवल समेत कुल 30 लोगों ने स्वेच्छा से रक्तदान किया। डायरेक्टर सिद्धांत चौधरी ने रक्तदान को लेकर समाज में बनी भ्रांतियों को दूर किया। रक्तदान के महत्व व आवश्यक्ता की जानकारी दी। सभी से जरूरतमंदों की मदद के लिए रक्तदान करने की अपील की। रक्तदान करने वाले लोगों का आभार जताया। ब्लड बैंक स्टाफ में शामिल डा. प्रतिभा अरोड़ा व मोहित चौधरी ने भी रक्तदान को लेकर जागरूक लोगों से आने की अपील की। रक्तदान से शरीर पर किसी भी तरह का दुष्प्रभाव नहीं होने की बात कही। इस दौरान शिवेन पैसल, ललित नारायण, शबनम यादव, प्रीति चाहल, कनिका, नीतू शर्मा, विनयपाल आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें