ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहापोस्टल बैलेट से मतदान कराने को आज जाएंगी 29 टीमें

पोस्टल बैलेट से मतदान कराने को आज जाएंगी 29 टीमें

पोस्टल बैलेट टीमें दिव्यांग और बुजुर्ग वोटरों के घरों पर बुधवार को पहुंचेंगी। आवेदन करने वाले दिव्यांग और बुजुर्ग वोटर पोस्टल बैलेट से मतदान कर...

पोस्टल बैलेट से मतदान कराने को आज जाएंगी 29 टीमें
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाThu, 29 Oct 2020 03:39 PM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा। निज संवाददाता

पोस्टल बैलेट टीमें दिव्यांग और बुजुर्ग वोटरों के घरों पर बुधवार को पहुंचेंगी। आवेदन करने वाले दिव्यांग और बुजुर्ग वोटर पोस्टल बैलेट से मतदान कर सकेंगे। कलक्ट्रेट से 29 टीमों को कड़ी सुरक्षा में व्यवस्था के बीच रवाना किया जाएगा। प्रत्येक टीम में दो पुलिस कर्मी सुरक्षा में मुस्तैद रहेंगे।

नौगावां सादात विधानसभा क्षेत्र 80 साल से अधिक उम्र के 5882 वोटर हैं। जिसमें 802 बुजुर्ग मतदाताओं ने ही पोस्टल बैलेट से मतदान को आवेदन किया है। क्षेत्र में 1190 दिव्यांग वोटर चिंह्ति किए गए जिसमें 294 दिव्यांग वोटरों ने पोस्टल बैलेट से मतदान करने को आवेदन किया था। उक्त वोटरों को आयोग के निर्देश पर पोस्टल बैलेट से मतदान की सुविधा मुहैया कराई जा रही है। पोस्टल बैलेट से मतदान कराने की प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। इसके लिए 29 टीमें लगाई गई हैं। बुधवार की सुबह कलक्ट्रेट से पोस्टल बैलेट टीम दिव्यांग और बुजुर्ग वोटरों के घरों को रवाना होंगी। दो दिन तक मतदान की प्रक्रिया चलेगी। पोस्टल बैलेट टीमों के पहुंचने से पहले संबंधित वोटर के पास मैसेज आएगा। आपने के यहां आज पोस्टल बैलेट टीम मतदान के लिए आ रही हैं। प्रत्येक पोस्टल बैलेट टीम में एक पीठासीन अधिकारी, एक मतदान प्रथम अधिकारी और दो पुलिस कर्मी मौजूद रहेंगे। एडीएम विनय कुमार सिंह ने इसकी पुष्टि की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें