ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाहत्या में नामजद हापुड़ निवासी पर 25 हजार का इनाम

हत्या में नामजद हापुड़ निवासी पर 25 हजार का इनाम

गजरौला थाना क्षेत्र में गत वर्ष गंगा की रेती में वर्मा फार्म हाउस में युवक की हत्या में नामजद आरोपी पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया है। नामजद हत्यारोपी हापुड़ जिले का रहने वाला...

हत्या में नामजद हापुड़ निवासी पर 25 हजार का इनाम
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 01 Sep 2018 12:18 PM
ऐप पर पढ़ें

गजरौला थाना क्षेत्र में गत वर्ष गंगा की रेती में वर्मा फार्म हाउस में युवक की हत्या में नामजद आरोपी पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया है। नामजद हत्यारोपी हापुड़ जिले का रहने वाला है।

गत वर्ष गजरौला थाना क्षेत्र में गंगा की रेती में वर्मा फार्म हाउस में य़ुवक की हत्या की गई। इसमें हापुड़ जिले के सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव बिसरंगपुर का अशोक नामजद है। वह पुलिस के हाथ नहीं लगा है। गिरफ्तारी की तमाम कोशिश बेकार गईं। जिसके चलते पुलिस ने इनामी घोषित कर दिया। जिला पुलिस द्वारा उस पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था, जबकि दस हजार रुपये का पुरस्कार मेरठ पुलिस ने रखा था। पिछले सप्ताह उस पर अमरोहा जिला पुलिस द्वारा दस हजार रुपये की राशि और बढ़ा दी गई है। अब वह अमरोहा पुलिस का 25 हजार का इनामी है। वह पुलिस के टारगेट पर है। इसके अलावा डिडौली कोतवाली क्षेत्र के मूढ़ा इम्मा और अमरोहा शहर के बदमाश भी पुलिस के निशाने पर हैं।

हत्यारोपी पर पहले घोषित किया गया था 10 हजार का इनाम

गजरौला थाना क्षेत्र में गंगा की रेती में वर्मा फार्म हाउस पर युवक की हत्या में नामजद बिसरंगपुर के अशोक पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। पहले 15 हजार का इनाम था। दस हजार की राशि और बढ़ा दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें